A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मैंने न ही पैसे लिए और न वादा किया', कालिख पोतने वाले विवाद पर बोलीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी, पढ़ें पूरा मामला

'मैंने न ही पैसे लिए और न वादा किया', कालिख पोतने वाले विवाद पर बोलीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी, पढ़ें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। तृप्ति डिमरी को लेकर जयपुर में बुधवार को लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिला। यहां लोगों ने दावा किया कि तृप्ति ने पैसे लिए लेकिन ईवेंट में शामिल नहीं हुईं। अब इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने भी अपनी बात कह

tripti dimri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तृप्ति डिमरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अपनी फिल्म एनिमल से पूरे देश में पॉपुलर हो गई हैं। अब तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेस में शुमार हैं। त्रिप्ति इन दिनों राजकुमार राव के साथ आ रही फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लेकिन बुधवार को तृप्ति डिमरी उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब राजस्थान की राजधानी जयपुर से उनके विरोध की खबरें सामने आने लगीं। यहां फिक्की फ्लो संगठन के वूमेन एंटरप्रोन्योर्स का बुधवार को प्रोग्राम था। जिसमें संगठन ने दावा किया कि इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी आने वाली हैं। लेकिन जब तृप्ति यहां नहीं पहुंची तो इस संगठन ने तृप्ति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। अब इस पूरे मामले को लेकर एक्ट्रेस तृप्ति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री की टीम की ओर से आए एक बयान में कहा गया, अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के लिए चल रहे प्रचार अभियान के दौरान अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने फिल्म से संबंधित सभी निर्धारित कार्यक्रमों और सत्रों में भाग लेते हुए अपने पेशेवर दायित्वों का पूरा सम्मान किया है। 

पूरे मामले को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस

तृप्ति डिमरी के प्रवक्ता ने कहा, उन्होंने अपने प्रचार कार्यक्रम से अलग किसी भी व्यक्तिगत उपस्थिति या कार्यक्रम में भाग नहीं लिया और न ही भाग लेने को कहा। यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है कि तृप्ति डिमरी ने इसके लिए कोई पैसा नहीं लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 वर्षीय स्टार को जयपुर में नारी शक्ति पर फिक्की एफएलओ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना था। मगर वह इस कार्यक्रम में भाग नहीं ले सकी। ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम के लिए 5.5 लाख रुपये लिए थे। फिल्‍म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में तृप्ति डिमरी के साथ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव भी हैं। यह 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी हैं। 

फिल्म का बायकॉट करने की भी सामने आई खबरें

बता दें कि यहां जयपुर में महिलाओं ने तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर भी रंग लगाया था। साथ ही उनके खिलाफ विरोध किया था। इतना ही नहीं यहां महिलाओं ने तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को बायकॉट करने की भी बात कही थी। अब एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने खुद इसको लेकर साफ कर दिया है कि उन्होंने इस ईवेंट में हिस्सा लेने के लिए कोई पैसा नहीं लिया था। 

Latest Bollywood News