A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तिशा कुमार का आखिरी वीडियो, जब पापा संग हंसती-खिलखिलाती आई थीं नजर, अपने क्यूट लुक से लूट ली थी महफिल

तिशा कुमार का आखिरी वीडियो, जब पापा संग हंसती-खिलखिलाती आई थीं नजर, अपने क्यूट लुक से लूट ली थी महफिल

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा कुमार का 18 जुलाई को 21 साल की उम्र में कैंसर की वजह से निधन हो गया। इतनी छोटी सी उम्र में तिशा के जाने से उनका पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है। इसी बीच अब हाल ही में तिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पापा संग नजर आ रही हैं।

Tishaa kumar- India TV Hindi Image Source : DESIGN तिशा का आखिरी वीडियो वायरल

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा कुमार का 21 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया। तिशा काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रही थीं, जिसके इलाज के लिए उन्हें मुंबई से जर्मनी ले जाया गया था। लेकिन अफसोस जर्मनी के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने 18 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह दिया। इकलौती बेटी तिशा को इतनी छोटी से उम्र में खोकर उनके परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते दिनों जब तिशा का अंतिम संस्कार हुआ तो इस दौरान उनका पूरा परिवार टूटा नजर आया। जहां एक तरफ तिशा के माता-पिता बेसुध हालत में नजर आए। तो वहीं तिशा की अंतिम विदाई में उनके कजिन भाई-बहन भूषण,तुलसी और कुशाली कुमार का भी बेहद भावुक दिखे। 

तिशा का आखिरी वीडियो वायरल

इसी बीच अब हाल ही में तिशा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो  निधन से पहले लास्ट टाइम स्पॉट हुई थीं। तिशा का या वीडियो रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की स्क्रीनिंग के दौरान की है, जहां वह अपने पापा के साथ पंहुची थीं। फिल्म एनिमल की स्क्रीनिंग पर तिशा ब्लैक टॉप और जींस पहने बेहद खूबसूरत दिखीं थीं। अपने सिंपल लुक से ही तिशा ने इस इवेंट में मङपिल लूट ली थी। इस दौरान तिशा ने पापा कृष्ण कुमार संग हंसते हुए मीडिया को खीब पोज भी दिए थे। अब तिशा के निधन के बाद उनका ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।  उनके इस वीडियो को देखकर हर कोई भावुक हो रहा है और कमेंट कर उन्हें याद कर रहा है।

कृष्ण कुमार की बेटी थीं तिशा कुमार 

बता दें कि तिशा कुमार एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी थीं। कृष्णा टी-सीरीज कंपनी के संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। कृष्ण कुमार ने 90 के दशक में कुछ फिल्मों में काम किया है। कृष्ण कुमार ने 'आजा मेरी जान' से बॉलीवुड में 1993 में डेब्यू किया था। इसके बाद वे 1993 में ही 'कसम तेरी कसम' और 'शबनम' जैसी फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें बॉलीवुड में बतौर एक्टर पहचान नहीं मिली। वहीं 1995 में उनकी फिल्म 'सनम बेवफा' रिलीज हुई और इस फिल्म ने कृष्ण कुमार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी दिला दी। हालांकि उनका एक्टिंग करियर परवान नहीं चढ़ सका। फिलहाल कृष्ण टी सीरीज कंपनी के को-ऑनर हैं।

Latest Bollywood News