A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 4 साल से 1 हिट की तलाश में है ये स्टारकिड, अब इस फिल्म पर लगा है दांव, फिल्म का सीक्वल दिलाएगा सफलता?

4 साल से 1 हिट की तलाश में है ये स्टारकिड, अब इस फिल्म पर लगा है दांव, फिल्म का सीक्वल दिलाएगा सफलता?

टाइगर श्रॉफ अब जल्द ही बागी-4 में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग भी शेड्यूल कर दी है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ का बीते 4 साल से चल रहा बॉक्स ऑफिस सूखा भी खत्म हो जाएगा।

tiger shroff- India TV Hindi Image Source : (फोटो साभार-INSTAGRAM@TIGERJACKIESHROFF) टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में 10 साल पूरे कर लिए हैं। इन 10 सालों में टाइगर श्रॉफ ने फिल्मी दुनिया में एक एक्शन हीरो की इमेज बना ली है। साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंति से डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ ने पहली ही फिल्म हिट दी थी। 25 करोड़ रुपयो के बजट से बनी टाइगर श्रॉफ की ये डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और 72 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कलेक्शन किया था। अब टाइगर श्रॉफ बीते 4 साल से 1 हिट के इंतजार में हैं। कोरोना के बाद से टाइगर की कोई भी फिल्म सुपरहिट नहीं रही है। अब बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ अपनी ही सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइज बागी के चौथे पार्ट में नजर आने वाले हैं। 

बागी-4 में दिखाएंगे एक्शन का जलवा

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के ऐसे स्टारकिड हैं जो कॉन्ट्रोवर्सी, बयानबाजी और फसादों से दूर रहते हैं। टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन इमेज के लिए बच्चों से लेकर बड़ों तक खूब चर्चित भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ अब बागी-4 के जरिए बॉक्स ऑफिस हिट का स्वाद चखने की तैयारी कर रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला फिर से बागी-4 का मन बना चुके हैं। इस फिल्म को लेकर मेकर्स भी काफी उत्साहित हैं।  बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। साथ ही कहा जा रहा है कि इस फिल्म का स्केल भी बीती तीनों फिल्मों से बड़ा होगा। 

सुपरहिट रहे बागी के पार्ट्स 

टाइगर श्रॉफ ने बतौर हीरो अपनी दूसरी फिल्म बागी दी थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं। बागी सीरीज के 3 पार्ट अब तक रिलीज हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर खूब गदर काटा है। अब बीते 4 साल से 1 हिट का इंतजार कर रहे टाइगर श्रॉफ को बागी-4 से काफी उम्मीदें हैं। अब देखना होगा कि बागी-4 उम्मीदों पर खरी उतर पाती है या नहीं।

Latest Bollywood News