A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बदो-बदी' सिंगर चाहत फतेह अली खान और 'तेंगे-तेंगे' बॉय के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, मिलियन में पहुंचे व्यूज

'बदो-बदी' सिंगर चाहत फतेह अली खान और 'तेंगे-तेंगे' बॉय के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, मिलियन में पहुंचे व्यूज

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान 'तेंगे-तेंगे' बॉय को अपना मशहूर गाना 'बदो-बदी' सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त सनसनी मचा रहा है। आप भी देखें ये वीडियो...

chahat fate Ali khan- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'बदो-बदी' और 'तेंगे-तेंगे' का ये वीडियो मचा रहा धमाल

बीते दिनों पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का 'बदो-बदी' सॉन्ग काफी फेमस हुआ था। इस गाने का सोशल मीडिया पर गजब का ट्रेंड देखने को मिला था। जिसे देखो वो इस गाने पर रील्स बना रहा था। चाहत फतेह अली खान को इस गाने से भारत में अच्छी-खासी पहचान मिली। ठीक इसी तरह से युगांडे के रैंगो नाम के बच्चे का 'तेंगे-तेंगे' पर यूनिक डांस मूव्स ने उसे पल भर में स्टार बना दिया। उसके इस डांस को भी लोग ने काफी फाॅलो किया, जिसकी वजह से 'तेंगे-तेंगे' भी इंटरनेट पर ट्रेंड होने लगा। ऐसे में जब दो ट्रेंडिग स्टार एक साथ आ जाए तो फिर समां ही बदल जाए। कुछ ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला है। 

'बदो-बदी' और 'तेंगे-तेंगे' का वीडियो मचा रहा धमाल

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान 'तेंगे-तेंगे' बॉय को अपना मशहूर गाना 'बदो-बदी' सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाहत  'बदो-बदी' गाते है जिसके बाद रैंगो बदो-बदी सॉन्ग के बोल दोहराते हुए नजर आते हैं। दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। दोनों ट्रेंडिग स्टार को साथ देख यूजर्स का मजा दोगुणा हो गया है।  जमजम इलेक्ट्रानिक्स ट्रेडिंग के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 28.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों के मजेदार रिएक्शन भी देखने लायक है। अगर आपने अब तक इस मजेदार वीडियो को नहीं देखा है, तो नीचे देखें।   

चाहत फतेह अली खान के बारे में

बता दें कि चाहत फतेह अली खान का असल नाम अली अदन है। वो 56 साल के हैं। सिंगर से पहले चाहत फतेह अली खान क्रिकेटर भी रह चुके हैं। 1983-84 में हुई लाहौर की कायद-ए-आजम ट्रॉफी के लिए चाहत फतेह अली खान ने 16 रन बनाए थे। फिलहाल इन दिनों वो अपने द्वारा गाए हुए गाना 'आए हाए, ओए होए... बदो बदी' को लेकर सुर्खियों में थे। ये गाना साल 1973 में आई नूरजहां की फिल्म 'बनारसी ठग' के गाने की कॉपी थी। जिसे चाहत फतेह अली खान ने अलग ही सुर-ताल में गाकर इसे पूरी दुनिया में फैला दिया और फेमस हो गए।

Latest Bollywood News