A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान को इस शख्स ने किया KISS, जानिए कौन हैं वो जिससे रात 2 बजे भी एक्टर ने मिलना समझा जरुरी

शाहरुख खान को इस शख्स ने किया KISS, जानिए कौन हैं वो जिससे रात 2 बजे भी एक्टर ने मिलना समझा जरुरी

एक इवेंट के बाद शाहरुख खान ने अपने फैन के लिए समय निकाला और फैन संग मुलाकात की। फैन ने इसकी फोटो शेयर मीडिया में शेयर की है, जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं।

jatin gupta twitter- India TV Hindi Image Source : JATIN GUPTA TWITTER Shahrukh Khan

शाहरुख खान अक्सर अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर भी शाहरुख अपने फैंस को अपनी झलक दिखाने के लिए घर मन्नत से बाहर आते हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही सामने आया है। बता दें शाहरुख खान को नोएडा में एक इवेंट में देखा गया था। इवेंट के बाद शाहरुख खाने ने अपने खास फैंस के लिए समय निकाला और एक फैन को होटल मिलने बुलाए।

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर होगी इस शख्स की एंट्री, जिससे खुल जाएगी कंटेस्टेंट की किस्मत

हाल ही में जतिन गुप्ता नाम के एक फैन ने शाहरुख खान को किस करते हुए फोटो पोस्ट की है। जतिन गुप्ता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि थैंक यू शाहरुख खान रात को 2 बजे समय निकालकर मुझसे मिलने के लिए। कोई भी सुपरस्टार अपने फैंस के लिए ऐसा नहीं करता जितना आपने किया। अपने हमारे लिए समय निकाला और समय, अटेंशन और इज्जत दी। आपको इतनी देर रात परेशान करने के लिए मांफी चाहता हूं। इस फोस्ट पर बहुत से लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- तस्वीरें देखकर मेरा दिन बन गया।

Besharam Rang गाने पर शाहरुख खान ने भी बनाया वीडियो! देखकर आप भी हंसी से होंगे लोटपोट

हाल ही में फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का हर सीन रोमांच से भरपूर है। ट्रेलर में शाहरुख का अंदाज कापी कातिलाना लग रहा है। इस फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं, इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News