A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'यह दिन,यह पल...' 7 साल पहले कुछ इस तरह मिले थे जहीर-सोनाक्षी, शेयर की अनदेखी तस्वीर

'यह दिन,यह पल...' 7 साल पहले कुछ इस तरह मिले थे जहीर-सोनाक्षी, शेयर की अनदेखी तस्वीर

जहीर इकबाल ने हाल ही में सोनाक्षी संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उस दौरान की है, जब उन्होंने सोनाक्षी को डेट करना शुरू किया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जहीर ने अपनी पत्नी पर प्यार लुटाया है।

sonakshi sinha, zaheer iqbal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 7 साल पहले कुछ इस तरह मिले थे जहीर-सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को सिविल मैरिज कर एक-दूसरे के हमसफर बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों की शादी की चर्चा कई दिनों तक रही थीं, वहीं शादी से पहले कपल अपने डेंटिग रुमर्स को लेकर भी खबरों में बने रहते थे। बता दें कि इनकी डेटिंग की अफवाहें तो बीते कुछ सालों में उड़नी शुरू हुईं, लेकिन ये साल 2017 से साथ थे और तब किसी को इसकी खबर नहीं थी। काफी समय तक दोनों ने दुनिया की नजरों से छुप-छिपाकर एक-दूसरे को डेट किया। अब जहीर ने उस खूबसूरत पल की एक झलक फैंस को दिखाई है।

जहीर ने शेयर की 7 साल पुरानी तस्वीर

दरअसल, हाल ही में जहीर ने अपने इंस्टा पर सोनाक्षी संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर उस दौरान की है, जब उन्होंने सोनाक्षी को डेट करना शुरू किया था। इस इस ब्लैंक व्हाइट तस्वीर में सोनाक्षी जहीर के कंधे पर हाथ रखे हुए उन्हें प्यार से निहारती हुई नजर आ रही हैं। वहीं जहीर भी तस्वीर में सोनाक्षी की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं। 2017 की इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए जहीर ने कैप्शन में लिखा है- 'यह दिन, यह पल, यह एहसास। मुझे पता था कि यह हमेशा के लिए है।' वहीं जहीर के इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा है- 'मेरी जान...अभी भी एक दूसरे के लिए गा रहे हैं... यह कभी बंद न हो।' फाइनली कपल के 7 साल का प्यार अब मुकम्मल हो चुका है, दोनों अब पति-पत्नी बन चुके हैं। 

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे कपल

बता दें, 23 जून को परिवार वालों की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर कुछ रीति रिवाज भी निभाए थे। दोनों ही सितारों के परिवार वाले और करीब दोस्त उनके साथ हर मौके पर खास मौके पर मौजूद रहे। शादी के इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मौज-मस्ती भी की, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। 

Latest Bollywood News