A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ज्वेलरी डिजाइनर भी है ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार-सनी देओल के साथ किया है काम और को-स्टार से की है शादी, पहचाना?

ज्वेलरी डिजाइनर भी है ये एक्ट्रेस, अक्षय कुमार-सनी देओल के साथ किया है काम और को-स्टार से की है शादी, पहचाना?

फोटो में नजर आ रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों में से एक है और ज्वेलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया है। इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी काम किया है। क्या आप फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का नाम बता सकते हैं?

Kriti Kharbanda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कौन है फोटो में नजर आ रही ये क्यूट बच्ची?

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर राजकुमार राव तक ऐसे कई चर्चित कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। फोटो में नजर आ रही ये बच्ची भी ऐसा ही एक उदाहरण है। इस बच्ची ने ज्वेलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया है, लेकिन इसके बाद एक्टिंग का रुख कर लिया और आज फिल्मी दुनिया का जाना-माना नाम है। इन्होंने खुद को हिंदी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी स्थापित किया है। हिंदी सिनेमा की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार से लेकर सनी देओल जैसे स्टार्स के साथ काम किया है और अपने को-स्टार और लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से इसी साल शादी की है। क्या आप फोटो में नजर आ रही इस बच्ची को पहचान पाए।

कौन है फोटो में नजर आ रही क्यूट बच्ची?

अगर आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान सके हैं तो चलिए हम आपको इनके बारे में बताते हैं। फोटो में दिखाई दे रही ये क्यूट बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा हैं। कृति ने इसी साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट से शादी की है। आज कृति एक्टिंग इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा हैं, लेकिन एक समय था जब वह किसी और फील्ड में अपना करियर तलाश रही थीं। उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया है।

ज्वेलरी डिजाइनिंग में किया है डिप्लोमा

कृति ने खुद इस बात का खुलासा किया था। एक पुराने इंटरव्यू में कृति ने बताया था कि उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा किया है और एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले कई विज्ञापनों में भी काम किया है। एक्टिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए कृति ने बताया था कि ये उनकी मां थीं, जिनकी वजह से उन्होंने एक्टिंग को बतौर करियर चुना। कृति के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने तेलुगु फिल्म 'बोनी' से डेब्यू किया था। कृति ने कई तेलुगु फिल्मों में काम किया है, जिनमें तीन मार, ब्रूस ली: द फाइटर जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी कन्नड़ फिल्मोग्राफी की बात करें तो इसमें चिरु, गुगली, सुपर रंगा जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

कृति का बॉलीवुड डेब्यू

कृति खरबंदा ने 2016 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। कृति ने फिल्म 'राज: रीबूट' से अपना हिंदी डेब्यू किया, जिसमें वह इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। कृति ने कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, अक्षय कुमार और सनी देओल जैसे स्टार्स के साथ भी काम किया है। उन्होंने कार्तिक के साथ 'गेस्ट इन लंदन' में काम किया तो राजकुमार राव के साथ 'शादी में जरूर आना' में नजर आईं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अब वह सनी सिंह के साथ 'रिस्की रोमियो' में नजर आएंगी।

15 मार्च, 2024 में की शादी

कृति खरबंदा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने पुलकित सम्राट के साथ शादी की है। कपल ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इसी साल सात फेरे लिए। पुलकित और कृति ने साथ में कई फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें पागलपंती, वीरे की वेडिंग और तैश शामिल हैं।

Latest Bollywood News