A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्टिंग में फ्लॉप मगर हजारों करोड़ की मालकिन है ये बच्ची, अरबपति बिजनेसमैन से रचाई है शादी, पहचाना?

एक्टिंग में फ्लॉप मगर हजारों करोड़ की मालकिन है ये बच्ची, अरबपति बिजनेसमैन से रचाई है शादी, पहचाना?

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से रह-रहकर नेपोटिज्म का मुद्दा उठता रहा है। जब भी कोई नया स्टारकिड फिल्मों में डेब्यू करता है, नेपोटिज्म की चर्चा तेज हो जाती है। फोटो में नजर आ रही ये बच्ची भी बॉलीवुड के एक बड़े निर्देशक की भांजी है और साथ ही साथ फिल्मी दुनिया में भी कदम रख चुकी है। क्या आप फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का न

sharmin segal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कौन है फोटो में नजर आ रही बच्ची?

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने अपने परिवार के नक्श-ए-कदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया में कदम रखा। फिर चाहे हो एक्टिंग हो, फिल्म मेकिंग या फिर निर्देशन। फोटो में नजर आ रही ये बच्ची भी एक बड़े निर्देशक की भांजी है। तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची पिछले दिनों काफी चर्चा में थी। फिल्मी परिवार से आने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी और फिर उन्होंने एक्टिंग का रुख कर लिया। क्या आप फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का नाम बता सकते हैं? नहीं, तो चलिए आपको इनसे जुड़े कुछ हिंट दे देते हैं।

कौन है फोटो में नजर आ रही बच्ची?

 बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। इन्होंने कैमरे के पीछे काम करने के बाद बड़े पर्दे का रुख किया। पिछले दिनों ये नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' में नजर आई थीं। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि फोटो में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भांजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल हैं। 

फिल्मी परिवार से रखती हैं ताल्लुक

लोगों को शर्मिन का संजय लीला भंसाली से रिश्ता तो पता है, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि शर्मिन का परिवार इंडस्ट्री के बेहद प्रतिभाशाली परिवारों में से एक है। शर्मिन के पिता दीपक सहगल फिल्म एक्जीक्यूटिव हैं और उनकी मां बेला सहगल फिल्म एडिटर हैं। शर्मिन की मां संजय लीला भंसाली की छोटी बहन हैं। शर्मिन के दादा मोहन सहगल भी फिल्मी दुनिया का चर्चित नाम रहे। वह एक जाने-माने निर्देशक थे, जिनका करियर 40 साल का रहा। उन्होंने अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, अशोक कुमार, मनोज कुमार, हेमा मालिनी, रेखा, वैजयंती माला जैसे कलाकारों के साथ फिल्में बनाई थीं।

डिजास्टर साबित हुई पहली ही फिल्म

शर्मिन सहगल ने अपने मामा यानी संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन तले बनी 'मलाल' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, जो 2019 में रिलीज हुई थी। लेकिन, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद वह 'अतिथि भूतो भवः' में दिखाई दीं, लेकिन ये फिल्म भी दर्शकों पर कोई खास छाप नहीं छोड़ सकी। पिछले दिनों शर्मिन 'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' में नजर आईं। इस सीरीज को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। हालांकि, इस सीरीज के चलते शर्मिन को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

शर्मिन सहगल की पर्सनल लाइफ

शर्मिन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2023 में बिजनेसमैन अमन मेहता से शादी की, जिनकी नेट वर्थ 53,800 करोड़ है। अमन टोरेंट ग्रुप के एक डिविजन, टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। अमन मेहता बिजनेस टाइकून समीर मेहता के बेटे हैं और उनके भाई का नाम सुधीर मेहता है।

Latest Bollywood News