A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रोमो रिलीज, कटप्पा का भाई मोटप्पा देख लोट-पोट हुए जूनियर एनटीआर

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रोमो रिलीज, कटप्पा का भाई मोटप्पा देख लोट-पोट हुए जूनियर एनटीआर

कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स पर आ रहे शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में कपिल के साथ फिल्म देवरा की स्टारकास्ट मस्ती करती हुई नजर आ रही है।

kapil sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर आने वाले 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है। बीते हफ्ते सीजन-2 का पहला एपिसोड भी रिलीज हो गया है। इस एपिसोड में फिल्म 'जिगरा' की स्टारकास्ट ने खूब समां बांधा था। अब दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड का भी प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। ये एपिसोड इस हफ्ते रिलीज किया जाएगा। इस बार कपिल के शो में फिल्म 'देवरा' की स्टारकास्ट शिरकत कर रही है। सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की झलकियां शो में नजर आ रही हैं। साथ ही कट्टप्पा के भाई मोटप्पा को देख ये फिल्मी सितारे हंस-हंस के लोट-पोट हो रहे हैं। 

देवरा फिल्म की स्टारकास्ट बांधेगी समां

जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही कमाई के मामले में बहुत आगे है। 1 ही दिन की एडवांस बुकिंग में मेकर्स ने 17 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। अभी फिल्म का रिलीज होना बाकी है। वहीं फिल्म की स्टारकास्ट कपिल शर्मा शो में पहुंचकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इस दौरान शो के कलाकार फिल्मी सितारों के साथ मिलकर दर्शकों को जमकर हंसाने वाले हैं। प्रोमो में इसकी झलकियां साफ देखने को मिल रही हैं। 


हिट रहा था शो का पहला सीजन

कपिल शर्मा के इस शो का पहला सीजन भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। पहले सीजन में भी फिल्मी और क्रिकेट की दुनिया के तमाम सितारे यहां पुहंचे थे। अब इस सीजन का भी आगाज हो चुका है। दूसरे सीजन के पहले एपिसोड की भी लोगों ने तारीफ की है। वहीं अब दूसरा एपिसोड भी रिलीज के लिए तैयार है। देवरा स्टारकास्ट से सजा ये एपिसोड इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया जाएगा। अब देखना होगा कि देवरा बॉक्स ऑफिस पर क्या नए कीर्तिमान रचा सकती है। 

Latest Bollywood News