A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Buckingham Murders: 1 मर्डर और 5 सस्पेक्ट, मर्डर-मिस्ट्री 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर रिलीज

The Buckingham Murders: 1 मर्डर और 5 सस्पेक्ट, मर्डर-मिस्ट्री 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर रिलीज

करीना कपूर खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें बेबो एक दम नए अवतार में दिखाई देने वाली हैं। टीजर के बाद अब मेकर्स की ओर से इस अपकमिंग सस्पेंस-थ्रिलर का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

kareena kapoor khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर रिलीज

करीना कपूर स्टारर "द बकिंघम मर्डर्स" की जब से घोषणा हुई है, तब से एक्ट्रेस के फैंस इसे लेकर काफी उत्सुक हैं। अब इस मर्डर-मिस्ट्री की रिलीज को कुछ ही दिन बचे हैं, इस बीच मेकर्स की ओर से फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। जी हां, फैंस का लंबा इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि 'द बकिंघम मर्डर्स' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फैंस करीना कपूर खान स्टारर इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं, क्योंकि इसमें एक्ट्रेस नेवर सीन बिफोर वाले अवतार में दिखाई देंगी।

द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर रिलीज

पिछले दिनों ही "द बकिंघम मर्डर्स" का टीजर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर सस्पेंस और रोमांच से भरा है। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक लड़के के साथ, जो एक मर्डर का सस्पेक्ट नंबर 1 है। इस लड़के को पुलिस ने पकड़ा, जिससे करीना कपूर सवाल करती हैं कि वह 15 नवंबर की रात कहां था। इसके बाद वह अन्य सस्पेक्ट्स से मर्डर वाली रात को लेकर सवाल करती हैं। 

पुलिस अफसर बनीं करीना कपूर

करीना कपूर खान स्क्रीन पर एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आने वाली हैं। करीना इंडस्ट्री में 25 सालों के अपने सक्सेसफुल करियर के बाद इस फिल्म के साथ एक प्रोड्यूसर के रूप में भी एक नई यात्रा शुरू कर रही हैं। वीरे दी वेडिंग और क्रू के बाद एक्ट्रेस फिर से एकता आर कपूर के साथ काम कर रही हैं, जो कमर्शियल हिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। इस बार एकता एक फुल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को अपना सपोर्ट दे रही है। फिल्म का डायरेक्शन अवॉर्ड विनिंग और अत्यधिक प्रशंसित डायरेक्टर हंसल मेहता ने किया है, जिन्हें दर्शकों द्वारा उनकी फिल्मों और वेब शो जैसे "शाहिद", "सिटी लाइट्स", "स्कैम 1992" और "स्कूप" के लिए पसंद किया जाता है।

इस दिन रिलीज हो रही है द बकिंघम मर्डर्स

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है।

Latest Bollywood News