A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 2 दिन में 3 करोड़, सिंगल डिजिट में ही सिमटा 'द बकिंघम मर्डर्स' का कलेक्शन, दूसरे दिन दिखा 1 बड़ा अंतर

2 दिन में 3 करोड़, सिंगल डिजिट में ही सिमटा 'द बकिंघम मर्डर्स' का कलेक्शन, दूसरे दिन दिखा 1 बड़ा अंतर

डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म ने 2 दिन में कुल 3 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। हालांकि दूसरे दिन कमाई में उछाल रहा।

kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@ KAREENAKAPOORKHAN करीना कपूर

करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' सिनेमाघरों में लगी है। लगातार दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन कुल 3 करोड़ पहुंच गया है। सीरीज में दमदार सस्पेंस और करीना कपूर की बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स को खुश नहीं कर पा रही है। हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा अंतर देखने को मिला है। जहां शुक्रवार को फिल्म 1।15 करोड़ रुपयों की ओपनिंग की थी। वहीं शनिवार को फिल्म ने 1।85 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। वेबसाइड सेकनिल्क के अर्ली एस्टीमेट्स के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अब तक कुल 3 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। अभी भी फिल्म से रविवार को बढ़ती की उम्मीदें हैं।

जारी है 'स्त्री-2' की दहाड़

वहीं डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म 'स्त्री-2' का सिनेमाघरों में लगातार 31 दिनों से बोलबाला बना हुआ है। इस फिल्म से सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए लगातार 31 वें दिन शनिवार को अच्छी कमाई की। फिल्म रिलीज के 31वें दिन शनिवार को फिल्म ने 4।57 करोड़ रुपये कमाए। ये कमाई हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों से कहीं ज्यादा है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 567 करोड़ के पार जा चुका है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर कुछ दिनों तक ये फिल्म और चलती रही तो आंकड़े चौंकाने वाले हो सकते हैं। 

'वेदा' और 'खेल-खेल' में भी रही फ्लॉप

बता दें कि बीते महीने अगस्त में 15 तारीख को 'स्त्री-2' के साथ 2 और बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं। इन फिल्मों में अक्षय कुमार की 'खेल-खेल में' और जॉन अब्राहिम की 'वेदा' शामिल है। एक दिन 15 अगस्त को रिलीज हुई ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन कर नहीं कर पाईं। बॉलीवुड हंगामा के आंकड़ों के मुताबिक 'वेदा' फिल्म ने 6।75 करोड़ रुपयों से ओपनिंग की थी और कुल 19।60 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। वहीं 'खेल-खेल में' फिल्म ने 5।23 करोड़ की ओपनिंग के साथ कुल 32।66 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। वहीं इसी दिन रिलीज हुई 'स्त्री-2'  ने 55 करोड़ रुपयों की बंपर ओपनिंग की थी और कुल 567 करोड़ रुपयों की कमाई कर डाली। 

Latest Bollywood News