A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 21 साल की लड़की के साथ किया दुष्कर्म, मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ FIR दर्ज

21 साल की लड़की के साथ किया दुष्कर्म, मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ FIR दर्ज

मशहूर कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा जिन्हें जानी मास्टर के नाम से भी जाना जाता है। उनके खिलाफ हैदराबाद पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। 21 साल की लड़की ने कोरियोग्राफर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

Jani Master - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM स्त्री 2 के कोरियोग्राफर पर लगा रेप का आरोप

21 वर्षीय एक लड़की ने तेलुगु कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा जिन्हें जानी मास्टर के नाम से जाना जाता है। उन पर कई बार यौन शोषण का आरोप लगाया जा चुका है। साइबराबाद रायदुर्गम पुलिस ने आरोपों पर कार्रवाई करते हुए उस व्यक्ति के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की। महिला ने आरोप लगाया कि उसने जानी के साथ कई प्रोजेक्ट पर काम किया था और वह पिछले कुछ महीनों से उसका यौन शोषण कर रहा था। पीड़िता ने कहा कि उसने चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद सहित विभिन्न शहरों में एक साथ शूटिंग के दौरान कई बार उसका यौन शोषण किया। उसने पुलिस को बताया कि जानी ने हैदराबाद के नरसिंगी में अपने घर पर भी उनका शोषण किया गया।

21 साल की लड़की संग जानी मास्टर ने किया दुष्कर्म

साइबराबाद पुलिस ने कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। साइबराबाद की रायदुर्गम पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद जानी मास्टर के नाम से मशहूर कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज करते हुए इस मामले में जांच जारी रखी है। रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में जानी मास्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और 323 (चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने खबर की पुष्टि की और बताया कि मामले की गहन जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, 'चूंकि महिला नरसिंगी की रहने वाली है, इसलिए मामला वहां की पुलिस को सौंप दिया गया है और आगे की जांच की जाएगी।'

कौन है मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर

यह मामला सबसे पहले तेलंगाना की महिला सुरक्षा शाखा (WSW) की महानिदेशक शिखा गोयल के सामने उठाया गया, जिन्होंने पीड़िता को पुलिस में मामला दर्ज कराने की सलाह दी। उन्होंने कहा, 'मैंने उन्हें यौन उत्पीड़न रोकथाम (PoSH) अधिनियम के तहत आंतरिक जांच शुरू करने की सलाह दी और चूंकि आरोपों में आपराधिक आरोप भी शामिल हैं, इसलिए उन्हें कानून और व्यवस्था पुलिस में मामला दर्ज कराने के लिए भी कहा गया।' आपको बता दें कि जानी मास्टर तेलुगु फिल्मों के कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने कन्नड़ सिनेमा में भी कई शानदार गानों को कोरियोग्राफ किया है। बॉलीवुड में उन्होंने 'जय हो' फिल्म का 'फोटोकॉपी', 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' टाइटल ट्रैक, 'लाल पीली अंखियां' और 'स्त्री 2' से 'आज की रात' और 'आई नई' को कोरियोग्राफ किया है।

Latest Bollywood News