A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 90s की सुपरहिट एक्ट्रेस का बेटा है ये एक्टर, स्टारकिड होकर नहीं मिली पहचान, झेले रिजेक्शन

90s की सुपरहिट एक्ट्रेस का बेटा है ये एक्टर, स्टारकिड होकर नहीं मिली पहचान, झेले रिजेक्शन

तनुज विरवानी ने फिल्मों के साथ-साथ कई सुपरहिट शोज और वेब सीरीज में भी काम किया है, लेकिन अब तक उन्हें वो सफलता नहीं मिल पाई है, जिसकी आस लेकर उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। पिछले दिनों तनुज, सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' में दिखाई दिए थे।

Tanuj Virwani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तनुज विरवानी ने 2013 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था।

जब भी बॉलीवुड स्टारकिड्स की बात आती है तो अनन्या पांडे, सुहाना खान, नव्या नंदा, इब्राहिम अली खान, अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर जैसे स्टारकिड्स का नाम सबसे पहले आता है। ये इंडस्ट्री के चर्चित स्टारकिड हैं, जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन, इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी स्टारकिड हैं जो तब तक ज्यादा चर्चा में नहीं रहते जब तक वह फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रख देते। तनुज विरवानी भी ऐसे ही स्टारकिड्स में से हैं। तनुज दिग्गज अभिनेत्री रति अग्निहोत्री और अनिल विरवानी के बेटे हैं, जिन्होंने 2013 में अपने करियर की शुरुआत की थी। तनुज ने 'लव यू सोनियो' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्हें इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा हो गए हैं,लेकिन अब तक उनका करियर पटरी पर नहीं आया है।

रति अग्निहोत्री के बेटे हैं तनुज

तनुज पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'योद्धा' में भी काम किया था, फिल्म में वह समीर खान के किरदार में दिखाई दिए थे। सिद्धार्थ अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाई दिए और अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे। फिल्मी बैकग्राउंड से होना भी तनुज के कोई खास काम नहीं आया। तनुज ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा, उन्हें लगा कि सुपरसक्सेसफुल मां यानी रति अग्निहोत्री का बेटा होने का उन्हें भी फायदा मिलेगा और उन्हें आसानी से सफलता मिल जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

तनुज को नहीं मिली मां रति अग्निहोत्री जैसी सफलता

लेकिन, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा उन्हें एहसास हुआ कि रियेलिटी तो कुछ और ही है। क्योंकि, आप किसी भी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हों, ये दर्शक ही हैं जो तय करते हैं कि क्या देखना है और क्या नहीं। रति अग्निहोत्री का बेटा होने के चलते तनुज के लिए फिल्मी दुनिया में कदम रखना तो आसान था, लेकिन अपने करियर में वह उस सफलता का स्वाद नहीं चख सके जो उनकी मां को मिली।

10 साल के करियर में कीं 4 फिल्में

तनुज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'लव यू सोनियो' से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन अपने 10 साल के लंबे करियर में वह सिर्फ 4 ही फिल्मों में दिखाई दिए। लव यू सोनियो के अलावा वह 'पुरानी जींस', 'वन नाइट स्टैंड' और 'योद्धा' जैसी फिल्मों में नजर आए। फिल्मों के अलावा तनुज ने कुछ टीवी शोज भी किए जिनमें एमटीवी स्प्लिट्सविला 15 की होस्टिंग और बॉक्स क्रिकेट लीग शामिल हैं। फिल्मी दुनिया में भले तनुज खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन ओटीटी की दुनिया में वह हिट हैं। 2017 से लेकर अब तक में वह 15 से ज्यादा वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं।

Latest Bollywood News