A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम की 'वेदा' की रिलीज से पहले आखिर क्यों भड़की तमन्ना भाटिया, क्रिप्टिक पोस्ट से मचाई खलबली

जॉन अब्राहम की 'वेदा' की रिलीज से पहले आखिर क्यों भड़की तमन्ना भाटिया, क्रिप्टिक पोस्ट से मचाई खलबली

जॉन अब्राहम की 'वेदा' रिलीज से पहले ही विवाद में आ गई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान हुई बहसबाजी के बीच उन्होंने 'बेवकूफ' शब्द कहा था। इसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे तो तमन्ना भाटिया ने जॉन अब्राहम का सपोर्ट करते हुए क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

John Abraham Vedaa controversy- India TV Hindi Image Source : X जॉन अब्राहम की 'वेदा' को लेकर शुरू हुआ विवाद।

जॉन अब्राहम ने 1 अगस्त, 2024 को अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेदा' के ट्रेलर लॉन्च पर सवालों के जवाब देते हुए गुस्स में कुछ ऐसा कहा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मचा गई। वायरल हो रहे वीडियो में जॉन से हर बार एक्शन फिल्में करने के बजाय कुछ नया करने को लेकर सवाल किया गया था , जिस पर वह भड़क गए और उन्होंने कहा कि पहले फिल्म देखें फिर उसकी आलोचना करें। इस दौरान गुस्से में उन्होंने बेवकूफ शब्द का इस्तेमाल किया था। उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद कुछ लोग उन्हें इस तरह बात न करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। वहीं शुरू हुए इस विवाद पर जॉन की को-एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ट्वीट कर उन्हें सपोर्ट किया है।

जॉन अब्राहम के सपोर्ट में उतरी तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया ने जॉन अब्राहम का सपोर्ट करते हुए एक दिल को छू लेने वाला ट्वीट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने जॉन और पूरी 'वेदा' टीम की प्रशंसा की है। तमन्ना भाटिया ने एक्स (ट्विटर) पर एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने दर्शकों को सुझाव देते हुए लिखा, 'वेदा को उसके कवर से मत जज करो।' उन्होंने आगे कहा कि यह फिल्म सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है और उनके दोस्त जॉन अब्राहम जो देश के पसंदीदा एक्शन हीरो में से एक हैं, वे ऐसी फिल्में करते है जो लोगों को पसंद आए वो हर तरह की फिल्म करने में पूरी तरह माहिर हैं।

तमन्ना भाटिया के पोस्ट ने मचाई हलचल

तमन्ना ने आगे कहा कि जॉन इस बार एक्शन के जरिए एक अलग तरह की कहानी बताने वाले हैं, जिससे पता चलता है कि वह हर जॉनर की फिल्मों के बारे में कितनी गहराई से जानते हैं। उन्होंने निर्देशक निखिल आडवाणी और अभिनेत्री शारवरी वाघ की भी प्रशंसा की और लिखा कि पूरी टीम इस बात से खुश हैं कि आडवाणी सर 7 साल बाद निर्देशक की दुनिया में फिर लौट रहे हैं जो हमारे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं बड़े पर्दे पर ये फिल्म देखने का और इंतजार नहीं कर सकती! वास्तव में इस फिल्म में जॉन, निखिल सर, शरवरी, अभिषेक बनर्जी और वेद की पूरी टीम के साथ काम कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। ये फिल्म भारत में एक्शन फिल्मों की परिभाषा को बदल कर रख देगी।'

बॉक्स ऑफिस पर छाएंगी तमन्ना भाटिया

'वेद' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दो 'स्त्री 2' और 'खेल खेल में' के साथ रिलीज़ हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि 'स्त्री 2' में भी तमन्ना स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाली है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के साथ श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। 'स्त्री 2' से तमन्ना का 'आज की रात' डांस नंबर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था जो छाया हुआ है।

Latest Bollywood News