A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूल भुलैया 3' में नजर नहीं आएंगी तब्बू? कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर आया ये अपडेट

'भूल भुलैया 3' में नजर नहीं आएंगी तब्बू? कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर आया ये अपडेट

तब्बू को कार्तिक आर्यन अभिनीत हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में उनकी भूमिका के लिए खूब तारीफें मिली थीं। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म की तीसरी किस्त में वह नजर नहीं आएंगी।

Bhool Bhulaiyaa 2- India TV Hindi Image Source : X Bhool Bhulaiyaa 2

नई दिल्लीः तब्बू और कार्तिक आर्यन स्टारर कॉमेडी हॉरर फिल्म 'भूल भुलैया 2' कोरोना काल के बाद रिलीज हुई पहली बड़ी हिट फिल्म थी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया था और यह अक्षय कुमार की 2007 की फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल थी। वहीं अब फिल्म फैंचाइजी की तीसरी किस्त को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं। जिसमें खबर आ रही है कि तब्बू शायद इसका हिस्सा नहीं होंगी। 

तब्बू ने क्यों छोड़ी 'भूल भुलैया 3'

'भूल भुलैया 2' में तब्बू की भूमिका को खूब पसंद गया और फिल्म एक बड़ी व्यावसायिक सफलता साबित हुई। हालांकि, हो सकता है कि उन्होंने इसकी तीसरी किस्त के लिए ना कह दिया हो। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, भारी रकम ऑफर होने के बावजूद एक्ट्रेस ने 'भूल भुलैया 3' को ठुकरा दिया है। सूत्र का कहना है कि मंजुलिका की भूमिका उनके बहुत करीब है लेकिन वह इसे जल्द ही दोबारा करने के लिए उत्सुक नहीं हैं। कथित तौर पर तब्बू इस भूमिका को दोबारा निभाने से पहले इंतजार करना चाहती हैं। दूसरी ओर, निर्माता फिल्म को जल्द से जल्द शुरू करने के इच्छुक हैं।

'भूल भुलैया 2' थी हॉरर कॉमेडी

'भूल भुलैया 2' अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित है और अक्षय कुमार की 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और अन्य कलाकार हैं। यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता पाने वाली फिल्म बनीं।

तब्बू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार विशाल भारद्वाज की जासूसी थ्रिलर 'खुफिया' में देखा गया था। वह जल्द ही अजय देवगन के साथ 'औरों में कहां दम था' और करीना कपूर खान, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ेंः 'सालार: पार्ट 1 सीजफायर' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, प्रभास और प्रशांत नील ने किए फैंस के रोंगटे खड़े

रणबीर कपूर ने खुद किया 'एनिमल' के पार्ट 2 को लेकर खुलासा, इस बार डबल होगा एक्शन और एंटरटेनमेंट का तड़का

एनिमल रणबीर कपूर का वन मैन शो है ये फिल्म, कमजोर दिल वाले सोच-समझकर खरीदें टिकट

Latest Bollywood News