A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हसीन दिलरुबा के बाद फिर तबाही मचाने को तैयार हैं तापसी पन्नू, एक्शन से लूटेंगी महफिल

हसीन दिलरुबा के बाद फिर तबाही मचाने को तैयार हैं तापसी पन्नू, एक्शन से लूटेंगी महफिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गांधारी' का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू 9 साल बाद एक्शन मोड में नजर आएंगी। तापसी फिल्म में एक मां का किरदार निभाएंगी जो अपने बच्चे के खातिर पूरी दुनिया से भिड़ जाती है।

taapsee pannu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@TAAPSEEPANNU तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई पिछली फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' ने खूब वाहवाही बटोरी है। 'हसीन दिलरुबा' फिल्म का ये सीक्वल भी लोगों को जमकर पसंद आया। अब तापसी पन्नू एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू 9 साल बाद दमदार एक्शन दिखाने की तैयारी कर रही हैं।

तापसी पन्नू अब नेटफ्लिक्स पर अपकमिंग फिल्म 'गांधारी' में दमदार एक्शन करते नजर आएंगी। इस फिल्म को 'देवाशीष मखीजा' डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही फिल्म को कनिका ढिल्लों प्रोड्यूस करने वाली हैं। इससे पहले भी तापसी और कनिका कई फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। अब एक बार फिर ये एक्टर-प्रोड्यूसर की जोड़ी कमाल करने के लिए तैयार है। 

 

9 साल बाद एक्शन करती नजर आएंगी तापसी पन्नू

फिल्म को लेकर जारी प्रेस रिलीज में बताया गया कि कहानी एक मां और बच्चे के प्रेम पर केंद्रित है। फिल्म में तापसी पन्नू मां का किरदार निभाएंगी। इस कहानी में तापसी फिर से एक्शन मोड में नजर आने वाली हैं। तापसी पन्नू करीब 9 साल पहले फिल्म बेबी में दमदार एक्शन के मूड में दिखी थीं। इस फिल्म में तापसी ने बेहतरीन एक्शन किया था। अब एक बार फिर तापसी पर्दे पर एक्शन के लिए तैयार हैं। तापसी ने कहा 'मैंने 9 साल पहले एक्शन किया था। मैं लंबे समय से ऐसे रोल का इंतजार कर रही थी, जो मुझे नए चैलेंज लेकर आए। मैं एक जासूस का किरदार निभा चुकी हूं। अब इस बार एक मां के रोल में मेरे लिए नई चुनौतियां आने वाली हैं।'

बदले की आग में जल रही घायल मां की कहानी

फिल्म में तापसी पन्नू मां का किरदार निभाएंगी जो अपने बच्चे के लिए पूरी दुनिया से भिड़ जाती है। इस कहानी में बदला काफी अहम है। इसी के चलते कहानी दिलचस्प होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म रिलीज की जानी है। हालांकि अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन जल्द ही इसको लेकर जानकारी शेयर कर दी जाएगी।

Latest Bollywood News