A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन ने शेयर की स्पेशल बच्ची के साथ थ्रोबैक फोटो, मनाया मिस यूनिवर्स बनने के 30 साल का जश्न

सुष्मिता सेन ने शेयर की स्पेशल बच्ची के साथ थ्रोबैक फोटो, मनाया मिस यूनिवर्स बनने के 30 साल का जश्न

मिस यूनिवर्स का खिताब जीते आज सुष्मिता सेन को 30 साल पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी बड़ी बेटी रेने के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

Sushmita sen- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुष्मिता सेन।

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते पूरे 30 साल हो गए हैं। अभिनेत्री ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक पोस्ट साझा किया। सुष्मिता सेन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और एक लंबा नोट लिखा और अपने खुशी के पलों को याद किया। सुष्मिता 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय थीं। इस खिताब को जीतने के साथ ही उन्होंने दुनियाभर में देश का नाम रोशन किया था। 

एक्ट्रेस ने लिखा प्यारा पोस्ट 

थ्रोबैक तस्वीर में सुष्मिता एक बच्चे को गोद में लिए हुए उसे देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उसने सफेद ड्रेस और सैश पहना था। तस्वीर में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि उनकी बड़ी बेटी रेने है। ये खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए सुष्मिता ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'यह छोटी लड़की, जिससे मैं एक अनाथालय में मिली थी। उसने मुझे एक 18 साल की लड़की को जीवन का सबसे मासूम लेकिन गहरा सबक सिखाया, जिसे मैं आज तक जी रही हूं। कैद किया गया यह मोमेंट 30 साल पुराना है। क्योंकि यह मिस यूनिवर्स में भारत की पहली जीत है!!!'

यहां देखें पोस्ट

सुष्मिता से पूछा गया ये सवाल

सुष्मिता ने आगे कहा, 'यह शानदार सफर रहा है और अभी भी जारी है... हमेशा मेरी सबसे बड़ी पहचान और ताकत बने रहने के लिए भारत को धन्यवाद!!' बता दें, सुष्मिता के बाद, युक्ता मुखी, लारा दत्ता और हाल ही में हरनाज संधू ने यह खिताब अपने नाम किया। 1994 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान, कॉन्टेस्ट के फिनाले में सुष्मिता से पूछा गया, "आपके लिए एक महिला होने का सार क्या है?' सुष्मिता ने इस सवाल के जवाब में कहा- 'एक महिला होना भगवान का एक उपहार है जिसकी हम सभी को तारीफ करनी चाहिए। एक बच्चे की उत्पत्ति मां से होती है, जो एक महिला है। वह एक आदमी को देखभाल करना, शेयर करना और प्यार करनासिखाती है। यही एक महिला होने का सार है।

Latest Bollywood News