A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या, कैटरीना और माधुरी, तीनों टॉप एक्ट्रेस के साथ एक ही फ्रेम में खिलखिलाए थे सुशांत, पीछे से झांकती दिखी एक हसीना

ऐश्वर्या, कैटरीना और माधुरी, तीनों टॉप एक्ट्रेस के साथ एक ही फ्रेम में खिलखिलाए थे सुशांत, पीछे से झांकती दिखी एक हसीना

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पुरानी तस्वीर में एक्टर बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं के साथ नजर आ रहे हैं। एक ही फ्रेम में ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित नजर आ रही हैं।

Aishwarya Rai, Katrina Kaif, Madhuri dixit, Sushant Singh Rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और उर्वशी रौतेला।

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग में कोई गिरावट दर्ज नहीं की गई। आज भी एक्टर के फैन उनके अच्छे काम के मुरीद हैं। उनकी यादें फैंस को आज भी इमोशनल कर देती हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले आए दिन नए ट्रेंड चलाते रहते हैं। इतना ही नहीं उनकी पुरानी अनदेखी तस्वीरें भी एक के बाद एक खोज निकालते हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। लोगों ने उनकी एक तस्वीर खोजकर वायरल भी कर दी है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उन पर गश खा रहे हैं और ऐसा हो भी क्यों न हालिया तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की  टॉप हसीनाओं के साथ नजर आ रहे हैं। तीन बी-टाउन एक्ट्रेस सुशांत की इस तस्वीर में चार चांद लगा रही हैं। 

वायरल हो रही सुशांत की पुरानी तस्वीर

सामने आई इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित एक साथ दिख रही हैं। इनके तीनों हसीनाओं के बीच सुशांत सिंह राजपूत खड़े पोज दे रहे हैं। चारों को हंसते-मुस्कुराते देखा जा सकता है। ये तस्वीर किसी इवेंट की है, जहां कैटरीना शिमरी गोल्ड ड्रेस में दिख रही हैं, वहीं ऐश्वर्या ने भी गोल्ड आउटफिट ही कैरी किया है। इसके अलावा माधुरी का आउटफिट नहीं दिख रहा है। वहीं तीनों हसीनाओं ने रेड लिप्सटिक कैरी की है। इस तस्वीर में एक और एक्ट्रेस भी नजर आ रही है, जो इन चारों के पीछे से फ्रेम में एडजेस्ट होती दिख रही हैं। ये कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला हैं। जी हां, उर्वशी रौतेला पीछे से इस फ्रेम में खुद को सेट करती दिख रही हैं। य

यहां देखें पोस्ट

लोगों का रिएक्शन

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'ये लोग कितने लकी है जो सुशांत से मिले और उसके साथ तस्वीर भी ली।' इसके अलावा एक और शख्स ने लिखा, 'इतनी मशहूर एक्ट्रेस सुशांत को वक्त दे रही हैं, फिर भी ऐसा क्यों कहते हैं कि बॉलीवुड ने उसे इग्नोर किया।' कई फैंस ऐसे हैं जो अपने पसंदीदा एक्टर को याद कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि वो उन्हें मिस करते हैं। 

इस दिन हुई एक्टर की मौत

बता दें, 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ। एक्टर की मौत आज भी आत्महत्या और हत्या की कशमकश के बीच झूल रही है। कई लोगों का कहना है कि वो डिप्रेशन का शिकार थे और इसी के चलते सुसाइड कर लिए वहीं कुछ का कहना है कि वो बॉलीवुड का प्रेशर झेल नहीं पाए, वहीं एक पक्ष ऐसा भी है जो ये दावे करता है कि उनकी मौत हत्या थी। आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूर 'दिल बेचारा' में नजर आए। ये फिल्म एक्टर की मौत के बाद रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News