A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म में निभाया सच्चे दोस्त का किरदार, तो मिल गई 500 करोड़ बजट की मूवी, लेकिन नहीं चमकी किस्मत

सुपरहिट फिल्म में निभाया सच्चे दोस्त का किरदार, तो मिल गई 500 करोड़ बजट की मूवी, लेकिन नहीं चमकी किस्मत

बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह आज 39 साल के हो गए हैं। आज ही के दिन 1985 में दिल्ली में जन्मे सिंह के पिता भी एक एक्शन डायरेक्टर हैं। सनी सिंह अपने करियर के 15 साल में दर्जनभर से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। सनी सिंह ने प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में भी लक्ष्मण का किरदार निभाया था।

sunny Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी सिंह

'प्यार का पंचनामा-2', 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और 'आदिपुरुष' जैसी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर सनी सिंह आज 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी सिंह के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों समेत फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। सनी सिंह ने बॉलीवुड में दर्जनभर से ज्यादा फिल्मों में लीड रोल किए हैं। इतना ही नहीं सुपरहिट फिल्म देने के साथ सनी सिंह 500 करोड़ी बजट वाली फिल्म में भी लक्ष्मण का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। साथ ही सनी सिंह की किस्मत के सितारे भी नहीं चमके। आज जन्मदिन के मौके पर जानते हैं सनी सिंह की 11 साल की बॉलीवुड जर्नी। 

साल 2011 में रखा फिल्मों में कदम

आज ही के दिन 1985 में देश के दिल दिल्ली में जन्मे सनी सिंह के पिता जय सिंह निज्जर भी एक एक्शन डायरेक्टर हैं। देखने में चॉकलेटी बॉय दिखने वाले सनी सिंह ने साल 2009 में टीवी सीरियल शकुंतला में काम कर पहली बार कैमरे के सामने आए। इसके करीब 2 साल बाद सनी सिंह को फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' फिल्म में छोटा किरदार निभाया। अजय देवगन और इमरान हाशमी स्टारर ये फिल्म सनी सिंह को कोई खास पहचान नहीं दिला पाई। इसके बाद सनी सिंह ने 2013 में फिल्म 'आकाश वाणी' में भी काम किया। लेकिन सनी सिंह को पहचान मिली 2015 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा-2' से। इस फिल्म में सनी सिंह ने लीड रोल निभाया और लोगों के बीच पहचान मिल गई। 

फिर सुपरहिट फिल्म ने खोले रास्ते

साल 2018 में सनी सिंह और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'सोनू के टीटू की शादी' रिलीज हुई। ये फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट रही। इस सुपरहिट फिल्म ने सनी सिंह को कई फिल्में दिलाईं। डायरेक्टर ओम राउत की 500 करोड़ रुपयों के बजट में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में सनी सिंह को लक्ष्मण का किरदार निभाने का मौका मिला। इस फिल्म को लेकर सनी सिंह भी काफी उत्साहित नजर आए। हालांकि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। अब तक सनी सिंह 21 से ज्यादा फिल्मों और वीडियो में काम कर चुके हैं। आज सनी सिंह अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई मिल रही है। 

Latest Bollywood News