A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पत्नी की फोटो देख सनी देओल को आया प्यार, दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस हार बैठे दिल

पत्नी की फोटो देख सनी देओल को आया प्यार, दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस हार बैठे दिल

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक तस्वीर पर अपना खास रिएक्शन दिया है। ये तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि उनकी पत्नी की है, जो उनके बड़े बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

Sunny Deol and family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी देओल, पूजा देओल और करण देओल।

बॉलीवुड में सालों से अपना दमखम दिखा रहे सनी देओल अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ ही तेवर से भरी डायलॉग डिलीवरी और आइकॉनिक एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं। उनका स्टाइल बाकी एक्टर्स से काफी अलग है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सनी देओल अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं। उनके दोनों बेटे और पत्नी भी पैपराजी कल्चर और शोशा की जिंदगी से दूर रहते हैं। इतना ही नहीं एक्टर की बहू भी सुर्खियों से दूर ही रहती हैं। अब हाल में ही सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की हालिया तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को देखकर सनी देओल काफी खुश हुए और उन्होंने प्यार भरा रिएक्शन भी साझा किया है। 

सनी देओल ने दिया प्यार भरा रिएक्शन

सामने आई इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर में करण देओल भी अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पूजा देओल ब्लू टॉप और व्हाइट बॉटम में दिख रही हैं। करण ने अपनी मां को गले लगा रखा है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन मे लिखा, 'वो सबसे बेहतरीन वक्त होता है जो आप अपनी मां के साथ गुजारे।' इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद झट से सनी देओल का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक साथ कई रेड हार्ट पोस्ट किए हैं। सनी देओल के रिएक्शन को देखने के बाद लोग उन्हें बेस्ट डैड और बेस्ट पती बता रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सनी देओल अपने परिवार से हद से ज्यादा प्यार करते हैं। 

यहां देखें पोस्ट

कौन हैं सनी देओल की पत्नी

बता दें, सनी देओल की शादी पूजा देओल से हुई है। पूजा इंग्लैंड की रहने वाली हैं, वो अपना ज्यादा वक्त यूके में ही बिताती हैं। इतना ही नहीं पूजा का नाम शादी से पहले लिंडा देओल था। पूजा देओल का ताल्लुक रॉयल फैमिली से भी है। पूजा देओल शादी के बाद से लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उन्हें बेहद कम स्पॉट किया जाता है। बेटे की शादी में उनकी खूबसूरत झलकियां देखने को मिली थीं। ऐसे में पूजा देओल की तस्वीरें जब भी सामने आते हैं तो झट से वायरल हो जाती हैं। सनी देओल ने एक बार खुलासा किया था कि पूजा की निजी जिंदगी अलग है और लाइमलाइट से दूर रहना उनका अपना निर्णय है। 

Latest Bollywood News