A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या ठीक नहीं हैं धर्मेंद्र? सनी देओल की पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता, लिखा- 'मिस यू पापा'

क्या ठीक नहीं हैं धर्मेंद्र? सनी देओल की पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता, लिखा- 'मिस यू पापा'

सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की तस्वीरें शेयर की है, जिसने अभिनेता के फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। बॉलीवुड के 'ही-मैन' की सेहत को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। इस पोस्ट पर बॉबी देओल और ईशा देओल ने भी रिएक्ट किया है।

Sunny Deol, Dharmendra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी देओल-धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र और उनका परिवार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। इस बार अभिनेता इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से बॉलीवुड के 'ही-मैन' के नाम से मशहूर अभिनेता अब अपनी सेहत को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'गदर' एक्टर ने अपनी पोस्ट से धर्मेंद्र के फैंस की चिंता बढ़ा दी है, जिसमें उन्होंने पापा मिस यू लिखा हुआ है। इस लाइन ने सभी को डरा दिया है। सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र से बहुत ही प्यारी बॉन्ड शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर उन्हें लेकर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार उनके पोस्ट ने सभी को चिंता में डाल दिया है।

धर्मेंद्र की तबीयत खराब?

27 अक्टूबर, 2024 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में धर्मेंद्र को कैमरे की तरफ देखकर खुशी से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लू कलर में चेकर्ड शर्ट पहनी हुई है। सनी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मिस यू पापा' और इसके साथ एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। सनी के इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर धर्मेंद्र की हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं। साथ ही ईशा देओल और बॉबी देओल ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। धर्मेंद्र के फैंस उनकी सेहत को लेकर टेंशन में आ गए हैं।

सनी देओल की पोस्ट ने बढ़ाई चिंता

कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, '@iamsunnydeol सर मिस यू मत लिखो, हमें डर लगता है कि कहीं @aapkadharam को कुछ हो तो नहीं गया है, लव यू सर।' जबकि दूसरे ने लिखा, 'मुझे डर लग रहा है... ऐसे कौन लिखता है... लव यू पापा समझ आता है मिस यू क्यों... सब ठीक है न।' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, 'इस कैप्शन ने मुझे डरा दिया।' वहीं एक ने लिखा,  'धर्मेंद्र जैसा कोई नहीं है। आपको, सनी देओल को और बॉबी देओल को मेरा ढेर सारा प्यार।'

बॉर्डर 2 का धमाका

सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर 'बॉर्डर 2' मं नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अहान शेट्टी भी होंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे, जिन्होंने इससे पहले 'केसरी', 'पंजाब 1984', 'जट्ट एंड जूलियट' और 'दिल बोले हड़िप्पा!' जैसी फिल्में बनाई हैं।

Latest Bollywood News