A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिस यू पापा', सनी देओल को आई पिता धर्मेंद्र की याद, बहन ईशा ने उतारी नजर

'मिस यू पापा', सनी देओल को आई पिता धर्मेंद्र की याद, बहन ईशा ने उतारी नजर

सनी देओल इन दिनों अपने पिता धर्मेंद्र को काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए ये खुलासा किया। सनी की शेयर की इन तस्वीरों पर उनकी बहन ईशा देओल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Sunny Deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पापा धर्मेंद्र को मिस कर रहे हैं सनी देओल।

देओल परिवार के सभी सदस्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सनी-बॉबी देओल से लेकर धर्मेंद्र तक सभी सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़े रहते हैं।  इस बीच सनी देओल का एक पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। गदर 2 स्टार ने अपने पिता धर्मेंद्र की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वह अपने पापा को मिस कर रहे हैं। उन्होंने दिग्गज स्टार की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आई मिस यू पापा।' अभिनेता की शेयर की इस फोटो पर उनके भाई बॉबी देओल और सौतेली बहन ईशा देओल ने भी रिएक्शन दिया है।

ईशा के कमेंट ने खींचा ध्यान

सनी देओल ने धर्मेंद्र की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें से एक में दिग्गज स्टार कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में वह कुर्सी के बगल में खड़े हैं। फोटोज में ही-मैन ब्लू और ब्राउन रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं और इसके साथ उन्होंने हैट लगा रखी है। फोटो को कैप्शन देते हुए सनी देओल ने पिता को मिस करने की बात कही, जिस पर रिएक्शन देते हुए ईशा देओल ने ब्लैक हार्ट और ईविल आई इमोजी के जरिए प्रतिक्रिया दी। ईशा का कमेंट अब काफी चर्चा में है।

बॉबी देओल ने भी किया कमेंट

इसके अलावा सनी देओल के छोटे भाई और विलेन बनकर दर्शकों के बीच एक बार फिर छा जाने वाले बॉबी देओल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ढेर सारे रेड हार्ट इमोजी के जरिए अपने पिता पर प्यार बरसाया। धर्मेंद्र अपने सभी बच्चों से काफी स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। फिर चाहे वे सनी-बॉबी हों या फिर ईशा-अहाना। सनी-बॉबी की बात करें तो धर्मेंद्र ने अपने बेटों के साथ 'यमला पगला दीवाना' और 'अपने' जैसी फिल्में की हैं, जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला। इसके अलावा सिंह साहब द ग्रेट वर्दी जैसी फिल्मों में भी उन्होंने साथ काम किया है।

अब इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल

वर्क फ्रंट की बात करें तो 2023 में सनी देओल ने दर्शकों के बीच 'गदर 2' से धमाकेदार वापसी की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की, जिससे मेकर्स भी मालामाल हो गए। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आए थे। दूसरी तरफ हाल ही में सनी देओल ने 'जाट' का ऐलान किया है, जिसका पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही सनी देओल के फैंस के बीच हलचल पैदा हो गई है।

Latest Bollywood News