A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Border 2 से ये स्टार किड करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू, सनी देओल ने दी खुशखबरी

Border 2 से ये स्टार किड करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू, सनी देओल ने दी खुशखबरी

सनी देओल की 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के बाद अब बॉलीवुड के स्टार किड की एंट्री हो गई है। सुनील शेट्टी के बेटे की ये पहली फिल्म होने वाली है जो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने को तैयार है।

Border 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'बॉर्डर 2' से ये स्टार किड करेंगे डेब्यू

साल 1997 की सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' का 27 साल बाद सीक्वल आने वाला है, जिसकी रिलीज का लोग लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन के बाद 'बॉर्डर 2' में एक और स्टार की एंट्री होने वाली है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं और ये खुशखबरी सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अहान शेट्टी आधिकारिक तौर पर फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। मेकर्स ने तीसरा अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर अहान शेट्टी का उनकी पहली फिल्म में स्वागत किया है।

बॉर्डर 2 से अहान शेट्टी करेंगे डेब्यू

अहान शेट्टी का स्वागत करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'फौजी @ahan.shetty का #Border2 बटालियन में स्वागत है।' वीडियो में बैकग्राउंड में अहान की आवाज सुनी जा सकती है। इस बीच, अहान शेट्टी ने भी इस फिल्म को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बॉर्डर एक फिल्म से कहीं अधिक है यह एक विरासत है, एक भावना है और एक सच होता सपना है। विडंबना यह है कि जीवन कैसे काम करता है... बॉर्डर के साथ मेरी यात्रा 29 साल पहले शुरू हुई थी जब मैं अपनी के पेट में था और इसी दौरान वह सेट पर पिताजी से मिलने गई थी। मैं ओपी दत्ता की पौराणिक कहानियों को सुनते हुए, जेपी अंकल का हाथ थामे और @nidhiduttaofficial के साथ बैठकर बड़ा हुआ हूं।'

जूनियर शेट्टी बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाका

अहान शेट्टी ने आगे लिखा, 'मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि वो पल सिनेमा और भारतीय सशस्त्र बलों को कितना आकार देंगे। अब बॉर्डर 2 का हिस्सा बनना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। जेपी अंकल, मेरा हाथ थामे रहने के लिए धन्यवाद, मुझे उम्मीद है कि आप बहुत गौरवान्वित होंगे। निधि, आपकी कड़ी मेहनत ने इस सपने को सच कर दिया।'

बॉर्डर 2 से चमकेंगी इस स्टार किड की किस्मत

इससे पहले सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझलकी एंट्री की भी घोषणा की थी। ये फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस के दौरान रिलीज होने वाली है। जहां 'बॉर्डर' ब्लॉकबस्टर फिल्म में सनी देओल, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, पूजा शेट्टी जैसे कलाकार लीड रोल में दिखाई दिए थे तो वहीं अब अहान शेट्टी भी इस फिल्म का हिस्सा बन गए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी देओल आखिरी बार 'गदर 2' में अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर के साथ नजर आए थे।

Latest Bollywood News