A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान ने BFF अनन्या संग सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे, स्टाइलिश डिवा बनकर निकलीं शाहरुख की लाडली

सुहाना खान ने BFF अनन्या संग सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे, स्टाइलिश डिवा बनकर निकलीं शाहरुख की लाडली

सुहाना खान ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक कैफे में फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में इन तीनों सहेलियों के साथ अनन्या की छोटी बहन रयसा भी नजर आ रही हैं, जो कैमरों से बचने की कोशिश करती दिखीं।

Suhana Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुहाना, अनन्या, शनाया ने साथ सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे

शाहरुख खान, चंकी पांडे और संजय कपूर की बेटियों यानी सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर की दोस्ती से तो सभी वाकिफ हैं। तीनों बचपन की दोस्त हैं और अक्सर तीनों की तस्वीरें-वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये तीनों स्टारकिड लंबे समय से फ्रेंडशिप गोल देती आई हैं। तीनों सहेलियों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है, फिर फ्रेंडशिप डे पर ये कैसे दूर रहतीं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना खान, अनन्या पांडे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साथ में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखी गईं। इस दौरान इन दोनों का लुक भी देखने लायक था।

सुहाना, अनन्या और शनाया ने सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे

सुहाना और अनन्या के साथ ही शनाया भी मौजूद थीं। तीनों स्टारकिड ने एक लंच डेट के साथ फ्रेंडशिप डे को खास मनाया और अपनी सालों की दोस्ती सेलिब्रेट की। सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे को शहर के एक आलीशान रेस्तरां में एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते देखा गया। इस दौरान सुहाना खान एक फ्लोरल मेक्सी ड्रेस में नजर आईं, वहीं शनाया ने व्हाइट खूबसूरत ड्रेस पहन रखी थी। फैशन के मामले में अनन्या भी पीछे नहीं रहीं। इस खास मौके के लिए उन्होंने एक कम्फी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू को-ऑर्ड सेट चुना था।

बचपन की सहेलियां हैं सुहाना, अनन्या और शनाया

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बचपन से ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया की करीबी दोस्त रही हैं। तीनों अक्सर पार्टियों, कैज़ुअल आउटिंग और फैमिली गैदरिंग में एक साथ घूमते हैं। उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरें और वीडियो भी मेजर फ्रेंडशिप गोल देते हैं, क्योंकि वे अपनी बॉन्डिंग को फैंस संग साझा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक-दूसरे के बर्थडे से लेकर खास मौके तक को ये तीनों साथ मिलकर सेलिब्रेट करती हैं।

अनन्या के साथ दिखीं बहन रयसा

अगस्त महीने के पहले संडे को हर साल फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है, तो हर खुशी को मौके को सेलिब्रेट करने के लिए मशहूर बॉलीवुड सितारे ये मौका हाथ से कैसे जाने देते। सुहाना, अनन्या और शनाया भी इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए बाहर निकली थीं। अनन्या अपनी बहन रयसा के साथ अपनी गर्लगैंग के साथ एंजॉय करने पहुंची थीं।

Latest Bollywood News