A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़े हादसे के साथ हुई 'सरदार 2' की शुरुआत, 20 फीट ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन, मौत

बड़े हादसे के साथ हुई 'सरदार 2' की शुरुआत, 20 फीट ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन, मौत

सीनियर स्टंटमैन एलुमलाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। सीनियर स्टंटमैन 'सरदार 2' के सेट पर एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें उनकी जान चली गई। स्टंटमैन एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे, तभी जब दुर्भाग्य से वह 20 फीट नीचे गिर गए।

Karthi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्थी स्टारर सरदार 2 के सेट पर हादसा

फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। कार्थी स्टारर 'सरदार 2' के सेट पर एक बड़े हादसे में 54 साल के सीनियर स्टंटमैन एलुमलाई की मौत हो गई। एक स्टंट की शूटिंग के दौरान एलुमलाई 20 फीट ऊंचाई से गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। स्टंटमैन को अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। कई स्टार्स ने एलुमलाई को श्रद्धांजलि दी है। फिल्म की प्रोडक्शन टीम की ओर से भी एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए इस खबर की पुष्टि की गई है और साथ ही दिवंगत एलुमलाई को श्रद्धांजलि भी दी है।

सरदार 2 के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

'सरदार 2' की शूटिंग चेन्नई के शालीग्रामम में एलवी प्रसाद स्टूडियो में चल रही थी। इस हादसे के बाद विरुगमबक्कम पुलिस अधिकारियों को दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। एलुमलाई 54 साल के थे और इतनी ऊंचाई से गिरने के चलते उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। रात 11:30 बजे इंटरनल ब्लीडिंग के कारण उनकी मृत्यु हो गई। 

12 जुलाई से शुरू हुई थी शूटिंग

इस हादसे के बाद फिलहाल मेकर्स ने 'सरदार 2' की शूटिंग भी रोक दी है। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई से शुरू हुई थी। 12 जुलाई को ही मुहूर्त पूजा के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का ऑफिशियली ऐलान किया गया था। पूजा में फिल्म के डायरेक्टर पीएस माथिरन, कार्थी के साथ ही बाकी के क्रू मेंबर्स भी शामिल हुए थे। इस दौरान दिग्गज अभिनेता शिवकुमार भी यहां देखे गए थे। हालांकि, अब तक फिल्म की बाकि की कास्ट की जानकारी सामने नहीं आई है।

Latest Bollywood News