A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्त्री-2' की 6 हफ्ते बाद भी नहीं थमी दहाड़, 41वें दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये, टूटे कई रिकॉर्ड

'स्त्री-2' की 6 हफ्ते बाद भी नहीं थमी दहाड़, 41वें दिन कमा डाले इतने करोड़ रुपये, टूटे कई रिकॉर्ड

स्त्री-2 का कलेक्शन 500 करोड़ रुपयों के पार पहुंच गया है। फिल्म रिलीज को 42 दिन हो चुके हैं, लेकिन इसकी कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने 41वें दिन 1.25 करोड़ रुपयों की कमाई कर सभी को चौंका दिया है।

stree 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'स्त्री-2'

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'स्त्री-2' के रिलीज को 45 दिन पूरे हो गए हैं। लेकिन ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों से नहीं उतरी है। बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली ये फिल्म अब तक 500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। अभी भी इसकी दहाड़ थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते महीने 15 अगस्त को रिलीज हुई डायरेक्टर अमर कौशिक की ये फिल्म लोगों को अभी भी पसंद आ रही है। सेकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने 41वें दिन 1.25 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया है। 

कम बजट में बड़ा धमाका निकली स्त्री-2

बता दें कि करीब 60 करोड़ रुपयों के कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा चुकी है। भारत में अब तक इस फिल्म का कलेक्शन 580 करोड़ रुपयों के पार पहुंच गया है। इतना ही नहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 825 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा की है। इस साल की ये अब तक की सबसे बड़ी हिंदी सुपरहिट फिल्म बन गई है। हालांकि इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड कल्कि के नाम दर्ज है। लेकिन कल्कि एक तमिल डायरेक्टर और स्टार की फिल्म है। स्त्री-2 बॉलीवुड फिल्म है जिसका जलवा लगातार बरकरार है। 

अमर कौशक के हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा है 'स्त्री-2'

डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म स्त्री-2 हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा है। बीतो सालों में रिलीज हुई स्त्री फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया गया। हालांकि इसके बीच में अमर कौशिक ने इसी यूनिवर्स की एक फिल्म भेड़िया बनाई थी। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन लीड रोल में नजर आईं थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। अब स्त्री-2 ने धूम मचाते हुए मेकर्स को मालामाल कर दिया है। 

Latest Bollywood News