A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्त्री2' ने रिलीज के साथ दी एक और सौगात, 'ए वेडिंग स्टोरी' के टीजर से मचाई धूम

'स्त्री2' ने रिलीज के साथ दी एक और सौगात, 'ए वेडिंग स्टोरी' के टीजर से मचाई धूम

'स्त्री2' की रिलीज की काफी चर्चा है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ये फिल्म रिलीज के साथ ही 2 नई सौगातें लेकर आई है। 'स्त्री2' शुरू होने से पहले थिएटर में दो अलग-अलग फिल्मों के टीजर दिखाए जा रहे हैं।

 A Wedding Story - India TV Hindi Image Source : X 'स्त्री2' और 'ए वेडिंग स्टोरी'।

सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'ए वेडिंग स्टोरी' दर्शकों का काफी ध्यान खींच रही है। फिल्म का मोशन पोस्टर बहुत पसंद किया गया था और अब फैंस यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि टीजर में क्या खास है। खैर, यह इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री2' स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो गई है और दर्शकों को एक और इसी के साथ दर्शकों को एक और भयानक अनुभव मिलने के लिए तैयार है। अभिषेक पारिक द्वारा निर्देशित 'ए वेडिंग स्टोरी' का टीजर 'स्त्री2' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। इसके अलावा विक्की कौशल 'छावा' का टीजर भी इसी के साथ ही जारी किया गया है।

'स्त्री2' से पहले दिखेगी एक हॉरर फिल्म की झलक

दर्शक श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म से पहले इस सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म की झलक देख सकेंगे। 'ए वेडिंग स्टोरी' एक खुशहाल शादी की कहानी है, जो जल्द ही एक दुःस्वप्न में बदल जाती है जब भयानक घटनाएं घटित होने लगती हैं। हॉरर की दुनिया में एक अनूठी गहराई को उजागर करते हुए, 'ए वेडिंग स्टोरी' शानदार दृश्य और डरावनी धुनों के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन पेश करती है। फिल्म की कहानी गहरी परंपराओं और सांस्कृतिक विशेषताओं में जड़ित है। यह 'क्या न करें' की डरावनी कहानियों का पता लगाती है, यदि आप शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और न सुनने पर इसके परिणाम भुगतने पड़ते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, फिल्म की कास्ट भी मंझे हुए कलाकारों की है। फिल्म में मुक्ति मोहन, वैभव तत्त्ववादी, लक्षवीर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुरीना, और पीलू विद्यार्थी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक नवीन सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है, जिसे अभिषेक पारिक द्वारा निर्देशित, विनय रेड्डी द्वारा निर्मित और शुभो शेखर भट्टाचार्य द्वारा लिखित और निर्मित किया गया है। यह 30 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News