A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्त्री 2' के 'आज की रात' गाने में तमन्ना भाटिया संग इस खास शख्स ने भी किया डांस, अपने किया नोटिस

'स्त्री 2' के 'आज की रात' गाने में तमन्ना भाटिया संग इस खास शख्स ने भी किया डांस, अपने किया नोटिस

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है और जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। वहीं इस फिल्म का ट्रेंडिंग गाना 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया के साथ अमर कौशिक भी डांस करते नजर आए। 'स्त्री 2' के डायरेक्टर इसके पहले भी कई गानों में कैमियो कर चुके हैं।

stree 2 director dance cameo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया संग इस शख्स ने किया डांस

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' एक हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने में लगी हुई है। फिल्म का भारत ही नहीं दुनिया भर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 50 करोड़ में बनी इस फिल्म ने 8 दिन 16 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ 'स्त्री 2' ने अभी तक कुल कलेक्शन 290.85 करोड़ रुपए तक कर लिया है। फिल्म की छप्परफाड़ कमाई ने कई शानदार रिकॉर्ड भी बना लिए हैं, लेकिन इस फिल्म का ट्रेंडिंग सॉन्ग 'आज की रात' भी चर्चा में बना हुआ है। 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया के साथ 'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक भी डांस करते दिखाई दिए हैं।

तमन्ना भाटिया संग इस खास शख्स ने किया डांस

24 जुलाई को 'आज की रात' को रिलीज किया गया था और तब से ये गाना सुर्खियों में बना हुआ है। इस गाने में तमन्ना भाटिया ने शमा बन अपने शानदार और किलर डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस तमन्ना के बेहतरीन डांस मूव्स के अलावा, जिस शख्स ने सभी का ध्यान खींचा वो हैं 'स्त्री 2' के निर्देशक अमर कौशिक जिन्होंने 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया संग इस गाने में कैमियो किया था। अमर कौशिक, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के साथ डांस करते नजर आए हैं।

स्त्री 2 में डांस कैमियो

हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' के 'आज की रात' गाने में अमर कौशिक डांस कैमियो में ब्लैक कलर की टर्टलनेक टी-शर्ट और डार्क ब्लू कलर की डेनिम जींस पहने पूरी स्टार कास्ट के साथ इस गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि 'स्त्री 2' का निर्माण दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले किया है। ये फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है जो 2018 में रिलीज हुई थी। 'स्त्री', 'रूही', 'भेड़िया' और हाल ही में रिलीज हुई 'मुंज्या' के बाद यह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। 'स्त्री 2' में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे।

Latest Bollywood News