A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्त्री 2' का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, 11 दिनों में 500 करोड़ का किया आंकड़ा पार

'स्त्री 2' का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, 11 दिनों में 500 करोड़ का किया आंकड़ा पार

'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की फिल्म का 11 दिनों से रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है।

Stree 2- India TV Hindi Image Source : X 'स्त्री 2' का भौकाल बरकरार

राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'स्त्री 2' का क्रेज लोगों के सर ऐसे चढ़ा है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म आए दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। अमर कौशिक निर्देशित हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की फिल्म 'स्त्री 2' ने दुनिया भर में 500 करोड़ क्लब में एंट्री लेते ही नया रिकॉर्ड बना लिया है। ये खुशखबरी निर्माताओं ने रविवार को सोशल मीडिया पर शेयर की है। मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा निर्मित, हिंदी हॉरर कॉमेडी फिल्म 2018 की 'स्त्री' का सीक्वल है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई स्त्री 2

'स्त्री 2' के मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'स्त्री 2 ने 11 दिनों में इतिहास रच दिया है और दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। आपके निरंतर प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का धन्यवाद। फिल्म देखने के लिए अभी अपनी टिकटें बुक करें।' मैडॉक फिल्म्स के अनुसार, फिल्म ने भारत में 426 करोड़ रुपए और विदेशों में 78.5 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर लिया है, जिससे इसकी कुल कमाई लगभग 505 करोड़ रुपए हो गई है।

स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर भौकाल

निर्माताओं ने बताया कि 'स्त्री 2' का घरेलू नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 361 करोड़ रुपये रहा है। 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर निखिल आडवाणी की 'वेदा' और मुदस्सर अजीज की 'खेल खेल में' से हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसके बावजूद 'स्त्री 2' ने सबसे ज्यादा कमाई की है। नीरेन भट्ट द्वारा लिखित का जलवा अभी तक सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है। 

स्त्री 2 स्पेशल कैमियो

'वेदा' में शरवरी और जॉन अब्राहम ने लीड रोल में दिखाई दिए हैं और 'खेल खेल में' में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल और फरदीन खान लीड रोल में दिखाई दिए। 'स्त्री 2' में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना लीड रोल में है। वहीं 'स्त्री 2' में वरुण धवन और अक्षय कुमार ने कैमियो किया है।

Latest Bollywood News