A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ा, जानें 7 दिनों में की कितनी कमाई

श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ा, जानें 7 दिनों में की कितनी कमाई

स्त्री 2 फिल्म ने बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही धूम मचा दी है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये फिल्म नए-नए रिकॉर्ड्स बना रही है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म ने अब तक कितनी कमाई की है।

Stree 2 Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Stree 2 Box Office Collection

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म स्त्री 2 लोगों के दिलों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी राज करती दिखाई दे रही है। खेल खेल में और वेदा जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के बाद भी स्त्री 2 का प्रदर्शन वाकई में कमाल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और महज 7 दिनों के अंदर इस फिल्म ने नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। 

ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन को छोड़ा पीछे

इस मूवी ने बुधवार को 20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। सैकनिल्क के अनुसार इस मूवी की टोटल नेट कलेक्शन 275.35 करोड़ रुपए हो गई है। स्त्री 2 ने पहले ही हफ्ते में अच्छे खासे दर्शकों को थिएटर में आने के लिए आकर्षित किया है। ये फिल्म 2024 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। स्त्री 2 ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा लाइफटाइम नेट कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर 267.2 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

किस दिन हुआ कितना कलेक्शन? 

बुधवार- 8.5 करोड़ रुपए
पहला दिन (गुरुवार)- 51.8 करोड़ रुपए
दूसरा दिन (शुक्रवार)- 31.4 करोड़ रुपए
तीसरा दिन (शनिवार)- 43.85 करोड़ रुपए
चौथा दिन (रविवार)- 55.9 करोड़ रुपए
पांचवां दिन (सोमवार)- 38.1 करोड़ रुपए
छठा दिन (मंगलवार)- 25.8 करोड़ रुपए
सांतवां दिन (बुधवार)- 20 करोड़ रुपए
टोटल कमाई- 275.35 करोड़ रुपए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोग स्त्री 2 मूवी को देखने के लिए ज्यादातर शाम और रात के शो बुक कर रहे हैं। अमर कौशिक ने स्त्री 2 को डायरेक्ट किया है। स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी के अलावा अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और तमन्ना भाटिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें: 

Stree 2 की हिट के बाद इंस्टाग्राम की क्वीन बनीं श्रद्धा कपूर, इतने ज्यादा बढ़ गए फॉलोअर्स, बड़े-बड़े सेलेब्स को छोड़ा पीछे

'दिल से' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों नहीं बनी मनीषा कोइराला की जोड़ी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कोलकाता पहुंचते ही अचानक लापता हुए 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर, कंगना रनौत ने मांगी ममता बनर्जी से मदद

Latest Bollywood News