A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय माल्या के बेटे की शादी में शाहरुख खान के गाने से मची धूम, क्रिस गेल ने शेयर किया सेलिब्रेशन वीडियो

विजय माल्या के बेटे की शादी में शाहरुख खान के गाने से मची धूम, क्रिस गेल ने शेयर किया सेलिब्रेशन वीडियो

सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन की शादी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। इस बीच अब कपल की पार्टी से क्रिकेट के दिग्गज क्रिस गेल ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें विजय माल्या के बेटे की शादी में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का पॉपुलर गाना सुनाई दे रहा है।

Sidhartha Mallya Jasmine wedding party- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ माल्या-जैस्मिन की शादी पार्टी

सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से 23 जून, 2024 को शादी की है। बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या और उनकी बहू जैस्मिन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज क्रिस गेल भी कुछ दिनों से विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी के जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इन सब के बीच अब क्रिस गेल ने अपने सोशल मीडिया पर विजय माल्या के बेटे की शादी से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाहरुख खान का एक फेमस गाना बज रहा है।

सेलिब्रेशन का अनदेखा वीडियो

क्रिस गेल ने सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन की शादी के बाद हो रही पार्टी की वीडियोज और फोटोज शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में सभी लोग बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के पॉपुलर गाने 'चलेया' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है। बता दें कि क्रिस गेल ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

Image Source : Instagramक्रिस गेल ने विजय माल्या के बेटे की शादी का वीडियो।

सिद्धार्थ माल्या-जैस्मिन की शादी का जश्न

भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे की शादी के जश्न में ललित मोदी, गायिका सोफी चौधरी और फैशन डिजाइनर मनोविराज खोसला भी शामिल हुए। विजय माल्या के बेंगलुरु से कई सोशलाइट दोस्त भी शादी में नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर विजय माल्या एक बार फिर लाइमलाइट में आ चुके हैं और इसकी वजह से उनके बेटे की शादी।

सिद्धार्थ माल्या-जैस्मिन का लुक

बता दें कि सिद्धार्थ ने बीते साल नवंबर में जैस्मिन को प्रपोज किया था। वहीं 23 जून को इस कपल ने क्रिश्चियन रिवाज से शादी कर एक-दूसरे को अपना बनाया। ब्राइड के लुक की बात करें, तो उन्होंने क्लासिक वाइट कलर का अटायर कैरी किया था, जिसमें वो कमाल की दिख रही थीं। इस दौरान सिद्धार्थ क्लासिक ब्लैक ट्राउजर पहने नजर आए, जिसके साथ उन्होंने वाइट शर्ट और ब्लैक बो पेयर की।

Latest Bollywood News