A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी के नाम पर मुंबई में बना चौक, उद्घाटन पर भावुक हुए पति बोनी कपूर, बेटी खुशी भी रहीं मौजूद

श्रीदेवी के नाम पर मुंबई में बना चौक, उद्घाटन पर भावुक हुए पति बोनी कपूर, बेटी खुशी भी रहीं मौजूद

श्रीदेवी के नाम पर मुंबई में एक चौक बनाया गया है। लोखंडवाला के इलाके में जहां श्रीदेवी कई साल तक रहीं वहीं इस चौक का नाम रखा गया है। इस चौक के उद्घाटन के मौके पर बोनी कपूर और उनकी बेटी खुशी कपूर नजर आए।

sridevi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रीदेवी

बॉलीवुड की सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी का 2018 में निधन हो गया था। दुबई के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में श्रीदेवी का बाथरूम में शव मिला था। एक्ट्रेस के निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री में मातम छा गया था। फिल्मी सितारों ने उन्हें अंतिम विदाई दी थी। अब एक्ट्रेस की मौत के 6 साल बाद उनके नाम पर मुंबई में एक चौक बनाया गया है। बीते रोज दशहरा की शाम मुंबई के लोखंडवाला क्षेत्र में एक चौक का नाम एक्ट्रेस के नाम पर श्रीदेवी चौक रखा गया है। इस खास मौके पर श्रीदेवी के पति और प्रोड्यूसर बोनी कपूर मौजूद रहे। बोनी कपूर के साथ उनकी बेटी खुशी कपूर भी मौके पर मौजूद रहीं। साथ ही शबाना आजमी भी इस उद्घाटन के समय श्रीदेवी चौक में शामिल हुईं। 

यहीं पर कई साल रहीं थी श्रीदेवी

श्रीदेवी चौक को लोखंडवाला की ग्रीन एकर्स टावर्स के पास बनाया गया है। यहीं कई साल तक श्रीदेवी रहीं हैं। इस चौक पर श्रीदेवी की तस्वीर के साथ एक पिलर लगाया गया है। इस चौक के उद्घाटन के मौके पर बोनी कपूर काफी इमोशनल नजर आए। इसके साथ ही उनकी बेटी खुशी कपूर भी काफी भावुक अंदाज में मां को याद करती दिखीं। बोनी और खुशी ने दिवंगत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके नाम पर रोड जंक्शन का उद्घाटन किया। इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, बोनी को श्रीदेवी की तस्वीर को ढकने वाले कपड़े को पीछे खींचते हुए देखा जा सकता है।

बोनी भी अपनी पत्नी की तस्वीर को छूते हैं जबकि खुशी उनके पास खड़ी होकर भावुक नजर आ रही हैं। उनकी याद में लगाए गए पत्थर पर श्रीदेवी कपूर चौक लिखा हुआ है। उद्घाटन 12 अक्टूबर को शाम 6 बजे हुआ जिसमें शबाना भी अपना समर्थन देने के लिए मौजूद थीं। यह चौक श्रीदेवी के लंबे समय तक निवास स्थान, ग्रीन एकर्स टॉवर के पास एक जंक्शन पर स्थित है, जहां वह 2018 में मरने से पहले कई वर्षों तक रहीं। यह स्थान भावनात्मक महत्व रखता है, और बोनी और खुशी मौके पर पहुंची भीड़ से अभिभूत दिखे। जाह्नवी कपूर उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हुईं।

Latest Bollywood News