A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद ने बना ली इतनी दमदार बॉडी, देखकर फैंस के छूटे पसीने, बोले- 'दिमाग...'

सोनू सूद ने बना ली इतनी दमदार बॉडी, देखकर फैंस के छूटे पसीने, बोले- 'दिमाग...'

सोनू सूद अपनी फिल्मों के लिए तो चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही उनके नेक कामों के लिए भी देश भर के लोग उन्हें दुआएं देते हैं। इसके अलावा एक और चीज है, जिसके लिए सोनू सूद हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं और वह है उनकी फिटनेस। हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर अपनी फिटनेस फोटो से फैंस को हैरानी में डाल दिया है।

sonu sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फतेह में नजर आएंगे सोनू सूद

सोनू सूद केवल अपने अभिनय के लिए ही नहीं बल्कि फिटनेस के को लेकर अपने प्यार के लिए भी चर्चा में रहते हैं। सोनू सूद अपनी फिटनेस से हमेशा तारीफें हासिल करते आए हैं। अब सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद अभिनेता के फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। इस फोटो में सोनू सूद अपने जबरदस्त ऐब्ज फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से अपने फैंस को भी हैरानी में डाल दिया है। ऐसे में कई यूजर उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें "लीजेंड" तो किसी ने 'किंग' कहा।

सोनू सूद की लेटेस्ट फोटो

फोटो में सोनू सूद अपनी एथलेटिक बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'दिमाग चकरा गया।' एक अन्य ने लिखा- 'किंग।' ऐसे ही और भी यूजर्स ने अभिनेता की फोटो पर कमेंट करते हुए प्यार जाहिर किया है। इस फोटो से ये भी पता चलता है कि अभिनेता इन दिनों अपनी लाइफस्टाइल और खाने पर खासा ध्यान दे रहे हैं। पिछले दिनों ही अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह अपने दिन के कम से कम दो घंटे फिटनेस के लिए समर्पित करते हैं, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना और अन्य प्रकार के वर्कआउट भी शामिल हैं। 

फतेह की शूटिंग में व्यस्त हैं सोनू सूद

वर्तमान में, सूद अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फतेह का निर्देशन भी सोनू सूद खुद ही कर रहे हैं, यह उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म फिल्म भी है। 'फतेह' एक साइबर क्राइम बेस्ड फिल्म है, जिसमें सोनू सूद एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में सोनू सूद के साथ नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज जैसे कलाकार भी स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। 

10 फरवरी 2025 को रिलीज होगी फतेह

बता दें, 'फतेह' के स्टंट और एक्शन सीन हॉलीवुड स्टंट विशेषज्ञ ली व्हिटेकर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गए। यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी। फतेह की रिलीज डेट का ऐलान अभिनेता के बर्थडे के मौके पर किया गया था और इसी दिन फिल्म से सोनू सूद के फर्स्ट लुक से भी पर्दा उठाया गया था। पोस्टर में अभिनेता सूट-बूट पहने हाथ में एक बैग लिए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ये भी दावा किया था कि यह देश की 'बेस्ट एक्शन' फिल्म होने वाली है।

Latest Bollywood News