A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अयोध्यावासियों को बेशर्म कहने वाला सोनू निगम नहीं है फेक! सिंगर के आरोपों के बाद खुलकर बताई सच्चाई

अयोध्यावासियों को बेशर्म कहने वाला सोनू निगम नहीं है फेक! सिंगर के आरोपों के बाद खुलकर बताई सच्चाई

लोकसभा चुनाव परिणाम के सामने आने के साथ ही बॉलीवुड गायक सोनू निगम चर्चा में आ गए हैं। एक ट्वीट वायरल होने के बाद सोनू निगम ने सफाई दी और बताया कि उनकी फेक प्रोफाइल बनाई गई है। अब उस एक्स यूजर ने साफ किया कि वो फेक नहीं है।

Sonu nigam- India TV Hindi Image Source : X सोनू निगम।

बॉलीवुड गायक सोनू निगम अयोध्या में भाजपा की हार के बाद आए एक ट्वीट के कारण सुर्खियों में हैं। सोनू निगम के ही नाम वाले एक ट्विटर यूजर ने फैजाबाद (अयोध्या) निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा की हार के बाद अयोध्या के लोगों की आलोचना की और उन्हें 'बेशर्म' कहा है। ये ट्वीट वायरल हो गया और लोग सिंगर को खरीखोटी सुनाने लगे, जिसके बाद उन्हें लोगों को सच्चाई बतानी पड़ी। सिंगर ने साफ किया कि वो सात सालों से ट्विटर पर मौजूद ही नहीं है। ये शख्स उनकी फेक प्रोफ्राइल बनाकर लोगों को गुमराह कर रहा है। इस पर अब एक्स यूजर ने रिएक्ट किया और बताया कि वो फेक नहीं हैं। 

क्या है पूरा मामला

पूरे मामले के चर्चा में आने के बाद सोनू निगम ने कहा कि वह ट्विटर पर नहीं हैं और लोगों का उन्हें ट्विटर यूजर समझना गलत  और चिंताजनक है। सिंगर सोनू निगम ने कहा, “मैं कोई सनसनीखेज राजनीतिक टिप्पणी करने में विश्वास नहीं करता और मैं केवल अपने काम पर ध्यान केंद्रित करता हूं। लेकिन यह घटना चिंताजनक है, न केवल मेरे लिए, बल्कि मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए भी।” अब ट्विटर यूजर जिसका नाम सोनू निगम ही है, उसने एक्स पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें कहा गया, 'यह मेरे संज्ञान में आया है कि सोनू निगम ने चिंता व्यक्त की है और मुझ पर उनका प्रतिरूपण करने का आरोप लगाते हुए मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं। यह स्पष्ट करना है कि मेरा नाम सोनू निगम है, जैसा कि मेरे माता-पिता और आधिकारिक रिकॉर्ड में बताया गया है। मेरा प्रसिद्ध गायक का प्रतिरूपण करने का कोई इरादा नहीं है। मेरी अपनी पहचान है, और उनके नाम से कोई भी समानता अनजाने में और पूरी तरह से संयोगवश है।'

यहां देखें एक्स पोस्ट

सामने आई पूरी सच्चाई

उन्होंने आगे कहा, 'इसके अलावा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मेरी प्रोफाइल पर जाने से ही पता चल जाएगा कि मैं गायक सोनू निगम का दावा नहीं करता, न ही उन्हें गलत तरीके से पेश करता हूं या उनका प्रतिरूपण करता हूं। प्रोफ़ाइल पर स्पष्ट रूप से लिखा है 'सोनू निगम | @SonuNigamSingh यतो धर्मस्ततो जयः। क्रिमिनल लॉयर - बिहार, भारत।' इससे यह स्पष्ट रूप से पता चलता है कि उक्त हैंडल सोनू निगम का नहीं है, गायक जो किसी भी तरह से 'बिहार' से आने वाले 'क्रिमिनल लॉयर' नहीं हैं।' फिलहाल इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ही पूरा मामला साफ हो गया है।

Latest Bollywood News