A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पेरिस फैशन वीक में दिखा सोनम कपूर का जलवा, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, फैन्स ने बताया क्वीन

पेरिस फैशन वीक में दिखा सोनम कपूर का जलवा, ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, फैन्स ने बताया क्वीन

यूरोप के देश फ्रांस की राजधानी पेरिस में हाल ही में पेरिस फैशन वीक आयोजित किया गया था। इस फैशन वीक में सोनम कपूर ने ब्लैक ड्रेस में एंट्री ली और खूब तारीफें बटोरीं। सोनम कपूर ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देख फैन्स ने भी उन्हें फैशन क्वीन कहा है।

sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनम कपूर

साल में 2 बार आयोजित होने वाला 'पेरिस फैशन वीक' में पूरी दुनिया की ग्लैमर क्वीन्स हिस्सा लेती हैं। इस फैशन वीक में हिस्सा लेने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल्स यहां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हैं। हाल ही में आयोजित पेरिस फैशन वीक में आलिया भट्ट ने यहां डिजाइनर गौरव गुप्ता की ड्रेस में अपनी खूबसूरती से समां बांधा।

अब आलिया के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रही हैं। सोनम कपूर ने भी पेरिस फैशन वीक में ब्लैक ड्रेस पहनकर अदाओं की बिजलियां गिराईं। सोनम कपूर ने इन तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को देख फैन्स ने भी सोनम कपूर की खूबसूरती की जमकर तारीफ की है। इतना ही नहीं फैन्स ने सोनम कपूर को फैशन क्वीन तक कहा है।

साल में 2 बार होता है पेरिस फैशन वीक

बता दें कि यूरोपीय देश फ्रांस की राजधानी पेरिस में फैशन वीक हर साल 2 बार आयोजित किया जाता है। एक बार जून के महीने में भी ये फैशन वीक आयोजित किया गया था। अब सितंबर में फिर से एक बार पेरिस फैशन वीक में दुनियाभर की हसीनाओं ने खूबसूरती का जलवा बिखेरा। यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सोनम कपूर ने हिस्सा लिया है। इस फैशन शो में दुनिया के बेहतरीन डिजाइनर अपनी ड्रेस पेश करते हैं और खूब तारीफें बटोरते हैं। इस फैशन वीक की अपनी खास अहमियत है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस हर साल यहां शामिल होती हैं। 

आलिया भट्ट ने भी लिया था हिस्सा

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने भी पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया है। यहां आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जहां वह मशहूर फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता की डिजाइन की गई ड्रेस में नजर आईं। अभिनेत्री ने पैलेस गार्नियर में 'वॉक योर वर्थ' शो के दौरान अमेरिकी स्टार एंडी मैकडॉवेल के साथ रनवे पर कदम रखा। भारतीय अभिनेत्री ने डिजाइनर के ‘कुटोर कलेक्शन 2024 अरुणोदय’ में ब्लैक वेलवेट फ्लेयर्ड पैंट के साथ मेटल-कास्ट सिल्वर ब्रेस्टप्लेट पहना था। गुप्ता की डिजाइनर ड्रेस पहनने वाली मशहूर हस्तियों की सूची में बेयोंसे, पेरिस हिल्टन, मिंडी कलिंग, एंजेला बैसेट, प्रियंका चोपड़ा जोनास, कृति सनोन, जान्हवी कपूर, करीना कपूर खान, शकीरा, जेना ओर्टेगा, जूनियर एनटीआर, बेबे रेक्सा, शेरोन स्टोन, जीना ओर्टेगा, शेरोन स्टोन, अशांति, लुइस फोंसी, लिज़ो, काइली मिनोग, मेगन थी स्टैलियन और सवेती जैसे नाम शामिल हैं। 

Latest Bollywood News