A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी-जहीर सनसेट के बीच रोमांटिक होते आए नजर, वायरल हुई कपल की हनीमून की तस्वीरें

सोनाक्षी-जहीर सनसेट के बीच रोमांटिक होते आए नजर, वायरल हुई कपल की हनीमून की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी के चर्चे अब तक सोशल मीडिया पर जारी है। इसी बीच अब सोनाक्षी शादी के करीब 9 दिन बाद अपने पति जहीर इकबाल क्वालिटी टाइम बीताती नजर आई हैं। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद फैंस के साथ शेयर की हैं।

Sonaskhi Sinha, Zaheer Iqbal- India TV Hindi Image Source : DESIGN सोनाक्षी-जहीर सनसेट के बीच रोमांटिक होते आए नजर

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। कपल की शादी मुंबई में सोनाक्षी के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। वहीं शादी के बाद कपल के लिए मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने शिरकत की। सोनाक्षी की शादी की तस्वीरें और वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसी बीच अब न्यूली वेड कपल की हनीमून की तस्वीरें भी सामने आ गई है। 

सनसेट के बीच रोमांटिक हुए कपल

जी हां, शादी के लगभग 9 दिन बाद सोनाक्षी और जहीर हनीमून मनाने निकल चुके हैं। इसकी झलक हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। सोनाश्री ने अपने हनीमून की लगभग 5 तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें से पहले दो स्लाइड में उन्होंने वहां का खूबसूरत नजारा दिखाया है। वहीं एक तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर पूल में सनसेट के बीच रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में  जहीर अपनी खूबसूरत वाइफ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सोनाक्षी पीछे की तरफ देख रही हैं और उनके हाथ में जूस का गिलास नजर आ रहा है। इसेक अलावा सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो हंसती हुई नजर आ रही हैं। 

Image Source : Instagramसोनाक्षी-जहीर सनसेट के बीच रोमांटिक होते आए नजर

इस दिन शादी के बंधन में बंधे कपल

बता दें, 23 जून को परिवार वालों की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर कुछ रीति रिवाज भी निभाए थे। दोनों ही सितारों के परिवार वाले और करीब दोस्त उनके साथ हर मौके पर खास मौके पर मौजूद रहे। शादी के इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मौज-मस्ती भी की, जिसकी झलकियां अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Latest Bollywood News