A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाल साड़ी और सिंदूर लगाए पार्टी में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, पति जहीर संग डांस करती आईं नजर

लाल साड़ी और सिंदूर लगाए पार्टी में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा, पति जहीर संग डांस करती आईं नजर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने अपनी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आए। वहीं सोनाक्षी-जहीर ने काजोल संग डांस भी किया। सोशल मीडिया पर कपल की वीडियोज और फोटोज वायरल हो रही हैं।

Sonakshi-Zaheer danced with Kajol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी-जहीर ने काजोल संग किया डांस

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने करीब 7 साल तक डेटिंग करने के बाद 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब मिसेज जहीर इकबाल बन चुकी हैं। वहीं पति-पत्नी के तौर कपल को अपनी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में पैपराजी के सामने रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है। सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद मांग में सिंदूर, बालों में गजरा, सुर्ख लाल साड़ी में पति संग नजर आईं। वहीं सोशल मीडिया पर सोनाक्षी-जहीर का एक डांस वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

सिंदूर, सुर्ख लाल साड़ी पहने दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल साथ में नजर आए। एक्ट्रेस को रिसेप्शन पार्टी में लाल रंग की पारंपरिक साड़ी में देख सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रह गई। उन्होंने इस लुक को पुरा करने के लिए ग्रीन और गोल्डन कलर के मोतियों वाला हार, मैचिंग ड्रॉप इयररिंग्स और लाल चूड़ियां पहनी थीं। उनके बालों के बन के चारों ओर चमेली का गजरा बंधा हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा सिंदूर लगाए बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं जहीर इकबाल ने सफेद कुर्ता और जैकेट पहनकर उनके लुक को पूरा किया। शादी के रिसेप्शन में उन्होंने पति-पत्नी के रूप में रोमांटिक पोज देते देखा गया।

काजोल संग सोनाक्षी-जहीर ने किया डांस

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का एक बहुत ही प्यारा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कपल को काजोल के साथ डांस करते देखा जा सकता हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर पर गुलाब के फूल भी बरसाए जा रहे हैं। काजोल के इस वीडियो में ब्लैक और गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी के बाद अब दोनों रिसेप्शन पार्टी एंजॉय कर रहे हैं जहां हुमा कुरैशी से लेकर अनिल कपूर तक कई सितारों ने शिरकत की है।

Latest Bollywood News