A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुछ इस तरह हुआ सोनाक्षी सिन्हा का कन्यादान, जहीर के हाथ में बेटी का हाथ देते नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा

कुछ इस तरह हुआ सोनाक्षी सिन्हा का कन्यादान, जहीर के हाथ में बेटी का हाथ देते नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली है। दोनों ने सात साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी काफी अलग अंदाज में की गई। अब शादी के रीति रिवाजों से कन्यादान की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी का हाथ जहीर के हाथों में देते नजर आ रहे हैं।

Sonakshi Sinha kanyadan, zaheer iqbal and shatrughan sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल।

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल अब एक-दूजे के हो गए हैं। सात सालों तक डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और 23 जून को बिल्कुल अलग ही स्टाइल में शादी कर ली। दोनों ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी के बीच ही कागजों पर साइन करते रजिस्टर्ड मैरिज की। ठीक इसके बाद ही ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की गई, लेकिन रजिस्टर्ड मैरिज के बाद ही कई रीति रिवाज भी पूरे किए गए। इनमें से एक और सबसे अहम रीति रिवाज रहा सोनाक्षी सिन्हा का कन्यादान। एक्ट्रेस के पिता दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा ने बेटी सानाक्षी का कन्यादान किया, जिसकी तस्वीर भी अब सामने आ गई है और तेजी से वायरल हो रही है। 

कुछ इस तरह हुआ कन्यादान

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे के बगल में बैठे दिख रहे हैं। दोनों के दूसरी तरफ ही शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम के साथ बैठे हैं। इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी का हाथ जहीर इकबाल के हाथ में देकर कन्यादान की रस्म को पूरा करते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा को इस दौरान नीले धोती कुर्ता में देखा जा सकता है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ऑल व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। अब भले ही सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की हो लेकिन कुछ रीति रिवाजों का पूरा ध्यान रखा गया है। यही वजह रही कि एक दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा के घर पूजा भी रखी गई थी। 

Image Source : Instagramसोनाक्षी सिन्हा का कन्यादान। (पूनम सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल।)

ऐसा था सोनाक्षी-जहीर का लुक

सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट विंटेज साड़ी कैरी की थी। ये साड़ी सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा की थी। वहीं जहीर इकबाल ने व्हाइट कुर्ता पजामा कैरी किया किया था। दोनों ही एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे। दोनों की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर देखने को मिलीं, जिसे देखकर जाहिर हुआ कि दोनों ही इस वेडिंग मोमेंट पर कितने खुश और एक्साइटेड थे। 

ये शख्स नहीं हुआ शादी में शामिल

बता दें, सानाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में दोनों का पूरा परिवार शामिल हुआ। अगल कोई नहीं नजर आया तो वो सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा थे। लव एक्ट्रेस की शादी में क्यों शामिल नहीं हुए इसकी वजह सामने नहीं आई है। वैसे इस ग्रैंड वेडिंग में परिवार के अलावा सोनाक्षी और जहीर के करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से काफी लोग शामिल हुए। इसमें सलमान खान, रेखा, हुमा कुरेशी जैके कई और नाम भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News