A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा के हैं दो सगे भाई, फिर भी कौन है वो शख्स जिसने शादी में निभाई भाइयों वाली रस्म

सोनाक्षी सिन्हा के हैं दो सगे भाई, फिर भी कौन है वो शख्स जिसने शादी में निभाई भाइयों वाली रस्म

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की रस्मों के बीच एक्ट्रेस के भाई नजर नहीं आए तो आखिर भाइयों वाली रस्में किसने की? इसी सवाल का जवाब आपको इस खबर में पढ़ने को मिलेगा।

Sonakshi Sinha brothers- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को शादी कर ली। दोनों ने सात साल तक डेटिंग करने के बाद रविवार को परिवार की मौजूदगी में शादी की। इस दौरान इंडस्ट्री के भी कई साथी मौजूद रहे। शादी के खास मौके पर सोनाक्षी सिन्हा काफी खुश रहीं। सोनाक्षी सिन्हा की शादी खूब चर्चा में है और जिस सादगी से एक्ट्रेस ने शादी की उसकी लोग तारीफें भी कर रहे हैं। जहीर और सोनाक्षी ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद कुछ रस्में भी कीं और इसके बाद ही दोनों ग्रैंड अंदाज में रिसेप्शन दिया, जिसमें सितारों की महफिल सजी नजर आई। अगर को मौजूद नहीं दिखा तो वो थे एक्ट्रेस के सगे भाई लव और कुश। उनकी अनुपस्थिति को हर किसी ने नोटिस कर लिया और कई सवाल खड़े करने लगे, लोग जानना चाह रहे थे कि आखिर दोनों भाई कहां नदारद थे? इसी बीच ही एक और बड़ा सवाल खड़ा हुआ कि भाइयों की गैरमौजूदगी में किसने भाइ होने का फर्ज निभाया और भाइयों वाली रस्में पूरी कीं? 

किसने निभाई भाई होने की जिम्मेदारी

दरअसल, बहन को मंडप तक ले जाने की जिम्मेदारी भाइयों की ही होती है। फूलों की चादर के नीचे सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री हुई। सोनाक्षी सिन्हा के दोनों ही भाई इस दौरान नहीं दिखे। उनकी फूलों की चादर को संभालते एक्टर साकिब सलीम नजर आए। साकिब सलीम ने भाई होने की जिम्मेदारियां निभाई और आगे-आगे खुशी के साथ सोनाक्षी को मंच तक ले कर गए। इसका वीडियो भी सामने आया जिसमें साकिब और सोनाक्षी दोनों ही खुश नजर आए। दरअसल साकिब सलीम एक्ट्रेस के न तो रिश्तेदार हैं और न ही भाई। साकिब सलीम एक्ट्रेस हुमा कुरेशी के छोटे भाई हैं। हुमा और सोनाक्षी बेस्ट फ्रेंड्स हैं, इसी के चलते साकिब भी सोनाक्षी के करीब हैं और यही वजह रही कि उन्होंने बतौर भाई आगे आकर अपनी जिम्मेदारियां अदा कीं। 

यहां देखें वीडियो

शादी की है खूब चर्चा

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खूब चर्चाएं हो रही हैं। सोनाक्षी और जहीर की शादी में सलमान खान, रेखा, हुमा कुरेशी, काजोल, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा जैसे कई कलाकार शामिल हुए। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस वेडिंग लुक, रिसेप्शन लुक और आफ्टर पार्टी लुक भी सामने आ गए हैं। हर अवतार में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लगीं।

Latest Bollywood News