A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिंदू रीति-रिवाजों से हुई सोनाक्षी की शादी, मंत्रोच्चारण के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने थमाया जहीर इकबाल को बेटी का हाथ

हिंदू रीति-रिवाजों से हुई सोनाक्षी की शादी, मंत्रोच्चारण के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने थमाया जहीर इकबाल को बेटी का हाथ

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा अभी खत्म नहीं हुई है। हाल में ही दोनों की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिससे जाहिर हो रहा है कि दोनों ने शादी के दौरान हिंदू रीति-रिवाजों का भी ध्यान रखा है।

Sonakshi Sinha zaheer Iqbal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी की झलक।

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने रिश्ते को नाम दे दिया, दोनों ने शादी कर ली। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और परिवार वालों की मौजूदगी में इसे पूरा भी किया। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी चर्चा लगातार हो रही है। एक के बाद एक शादी के वीडियो और तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि सोनाक्षी ने सिर्फ रेजिस्टर्ड मैरिज ही नहीं कि बल्कि हिंदू रीति-रिवाजों का भी खासा ध्यान रखा। सामने आए वीडियो में मंत्रोच्चारण के बीच शादी की रस्में की जा रही हैं। 

वीडियो में क्या कुछ हुआ

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक-दूसरे के बगल में बैठे दिख रहे हैं। दोनों के दूसरी तरफ ही शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ बैठे हैं। वहीं जहीर के बगल में उनके पिता इकबाल रतनासी भी बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम को पंडित हाथ में जल देते हैं और इसी के साथ ही मंत्रोच्चारण किया जा रहा है। शत्रुघ्न सिन्हा ब्लू आउटफिट में दिख रहे हैं तो उनकी पत्नी ने पिंक सूट कैरी किया है। वीडियो में सोनाक्षी और जहीर हाथ जोड़े दिख रहे हैं। वीडियो देखकर जाहिर हो रहा है कि कन्यादान की रस्म की जा रही है। इससे ये भी जाहिर होता है कि सोनाक्षी ने सिर्फ रजिस्टर्ड मैरिज ही नहीं कि बल्कि उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों का भी पालन किया है। शादी से एक दिन पहले भी सोनाक्षी सिन्हा के घर पर पूजा रखी गई थी। 

यहां देखें वीडियो

खूबसूरत दिखे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट विंटेज साड़ी कैरी की, जो कि उनकी मां की थी। वहीं दूल्हे राजा जहीर इकबाल ने व्हाइट कुर्ता पजामा कैरी किया। दोनों ही एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते नजर आए। हाल में ही दोनों ने अपने लुक रिवील करते हुए तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इसके साथ ही दोनों ने शादी की खुशी भी जाहिर की। सोनाक्षी और जहीर की शादी में सलमान खान, रेखा, हुमा कुरेशी, काजोल, अदिति राव हैदरी, रिचा चड्ढा जैसे कई कलाकार शामिल हुए। अब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Latest Bollywood News