A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाल रंग के अनारकली सूट में छाईं सोनाक्षी सिन्हा, पति जहीर संग रोमांटिक डांस करते हुए केक काट कर मनाया शादी का जश्न

लाल रंग के अनारकली सूट में छाईं सोनाक्षी सिन्हा, पति जहीर संग रोमांटिक डांस करते हुए केक काट कर मनाया शादी का जश्न

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच अब कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों केक काटकर अपनी शादी का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sonakshi Sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लाल रंग के अनारकली सूट में छाईं सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा अब मिसेज जहीर इकबाल बन गई हैं। एक्ट्रेस ने 23 जून को जहीर इकबाल संग सिविल मैरिज कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। वहीं शादी के बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की। इस दौरान न्यूली वेड कपल ने केक काटकर अपनी शादी का जश्न मनाया। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोनाक्षी-जहीर ने यूं मनाया शादी का जश्न

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने शिरकत की। फिलहाल कपल के इस फंक्शन की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जिसमें कपल एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब कपल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों केक कटिंग के दौरान एक-दूजे संग डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में न्यूली वेड कपल को आप केक काटते हुए देख सकते हैं। इस दौरान सोनाक्षी लाल अनारकली सूट में नजर आ रही हैं।  वैसे तो एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में रेड साड़ी पहना हुआ था। लेकिन पार्टी के वक्त उन्होंने उसे चेंज करके सूट पहन लिया था।  रेड कलर के हैवी वर्क वाले अनारकली सूट में एक्ट्रेस एकदम बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सामने आए इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर बेहद खूश लग  हैं। दोनों ने केक काटने से पहले दबंग फिल्म के गाने 'मस्त-मस्त दो नैन' पर जमकर रोमांटिक डांस भी किया। 

कौन हैं सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल?

बता दें कि जहीर इकबाल एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता इकबाल रतांसी एक जाने-माने ज्वेलर और बिजनेसमैन हैं। जहीर के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' से डेब्यू किया था। पहली बार सोनाक्षी ने जहीर के साथ फिल्म 'डबल एक्सल' में काम किया था। हालांकि दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। जिसके बाद पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। वहीं लगभग सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल फाइनली अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

Latest Bollywood News