A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जहीर इकबाल के कंधे पर सिर रखकर आराम फरमाती दिखीं सोनाक्षी, पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो

जहीर इकबाल के कंधे पर सिर रखकर आराम फरमाती दिखीं सोनाक्षी, पति संग शेयर की रोमांटिक फोटो

सोनाक्षी सिन्हा करीब 2 महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी थीं और अब पति के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिससे पता चलता है कि पति जहीर के साथ सोनाक्षी फिर वेकेशन पर निकल गई हैं।

sonakshi sinha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी ने पति जहीर संग शेयर की रोमांटिक फोटो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 2 महीने पहले ही 23 जून को शादी की थी। दोनों ने हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाजों को छोड़ कोर्ट मैरिज की और अपनी लंबे समय की डेटिंग को शादी में बदल दिया। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस संग अपनी खुशी साझा की, लेकिन ट्रोल्स और निगेटिविटी से बचने के लिए अपनी वेडिंग फोटोज का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया। शादी के बाद अब दोनों एक मैरिड कपल के तौर पर अपनी लाइफ एंजॉय करने और क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी अक्सर पति के साथ अपनी लवी-डवी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और एक बार फिर ऐसा ही करती नजर आईं।

पति जहीर के कंधे पर सिर रखकर आराम करती दिखीं सोनाक्षी

 सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें और जहीर को एक-दूसरे के प्यार में डूबे देखा जा सकता है। शनिवार को सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी ये रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इसमें न्यूली मैरिड कपल को सेल्फी के लिए पोज देते हुए कैद किया गया। तस्वीर में जहां सोनाक्षी अपनी नेचुरल ब्यूटी फ्लॉन्ट करती दिखीं, वहीं जहीर सफेद टी-शर्ट के ऊपर चेकर्ड शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। 

फिर वेकेशन पर निकले जहीर-सोनाक्षी

तस्वीर को करीब से देखने पर एक GIF भी दिखाई देता है, जिसमें एक फ्लाइट को दिखाया गया है, जिससे पता चलता है कि कपल फिर कहीं घूमने निकल गए हैं। पिछले दिनों ही कपल अपनी वन मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसके लिए दोनों फिलीपींस गए थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटते।

Image Source : instagramशादी की सेकेंड मंथ एनिवर्सरी से पहले कहां रवाना हुईं सोनाक्षी?

परिवार-करीबी दोस्तों की मौजूदगी में की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी मुंबई में एक इंटिमेट सेरेमनी में हुई, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए। शादी के बंधन में बंधने से पहले तक दोनों ने एक-दूसरे को करीब 7 साल तक डेट किया। हालांकि, दोनों के अलग-अलग धर्म से होने के कारण दोनों को शादी को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। यहां तक कि शत्रुघ्न सिन्हा को भी सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ा। शादी के बाद, सोनाक्षी और जहीर दोनों ने गलाट्टा इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग से जुड़ी बातें भी शेयर कीं।

Latest Bollywood News