A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नाइंसाफी है', सोहम शाह ने 'तुम्बाड' की दोबारा रिलीज को लेकर कही ये बात, सोशल मीडिया पर मची खलबली

'नाइंसाफी है', सोहम शाह ने 'तुम्बाड' की दोबारा रिलीज को लेकर कही ये बात, सोशल मीडिया पर मची खलबली

साउथ की हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' जो 12 अक्टूबर, 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी पर भी धूम मचा चुकी है। सोहम शाह ने 'तुम्बाड' की दोबारा रिलीज पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा ये नाइंसाफी है, ओटीटी रिलीज के बाद लोगों को इसकी कीमत का एहसास हुआ।

Tumbbad Film- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तुम्बाड

2018 में रिलीज हुई 'तुम्बाड' वो भारतीय हॉरर फिल्म है, जिसकी ओटीटी रिलीज के बाद इस फिल्म की कहानी को लेकर बोल बाला देखने को मिला है। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 8.2 रेटिंग मिली है। हाल ही में सोहम शाह की ये धमाकेदार फिल्म 30 अगस्त को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसके बाद से दर्शक 'तुम्बाड 2' की डिमांड कर रहे हैं। इसी बीच 13 'तुम्बाड' में विनायक राव की भूमिका निभाने वाले सोहम शाह ने फिल्म की फिर से रिलीज पर कुछ ऐसा कहा कि लोग भी सोच में पड़ गए हैं।

तुम्बाड फिल्म के साथ नाइंसाफी हुई

अभिनेता सोहम शाह ने कहा था कि फिल्म तुम्बाड ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाई नहीं की थी, लेकिन फिर भी कई लोगों ने उनसे फिल्म को फिर से रिलीज करने के लिए कहा था। हाल ही में एक सिनेमाघर से एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जो खुद सोहम शाह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। उसमें अभिनेता सोहम शाह कहते दिखाई दे रहे हैं, 'आखिरकार इसे वो दर्शक मिलेंगे जिनकी यह हकदार है। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद लोगों को इस फिल्म की कीमत का एहसास हुआ। इस फिल्म के साथ नाइंसाफी हुई थी और इसे वो हक इस बार मिलना चाहिए।'

तुम्बाड दूसरी बार होगी रिलीज

अभिनेता सोहम शाह ने सिनेमाघरों में दर्शकों को एक खुशखबरी भी दी। उन्होंने कहा कि फिल्म 'तुम्बाड' को आप लोगों से बहुत प्यार मिला है और ये फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है। री-रिलीज ट्रेंड के बारे में बात करते हुए सोहम ने कहा कि इससे कई फिल्मों को दूसरा मौका मिल रहा है। उन्हें उम्मीद है कि उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ओरिजिनल रिलीज से ज्यादा कमाई करेगी। 'तुम्बाड' की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी 1918 में महाराष्ट्र के एक तुम्बाड नाम के गांव से शुरू होती है, जहां विनायक (सोहम शाह) अपनी मां और भाई के साथ रह रहा होता है। वहीं जब 15 साल बाद विनायक गांव वापस आता है तो खजाने की तलाश में जुट जाता है। इसके आगे की कहानी काफी मजेदार है जो आपको जरूर देखनी चाहिए।

Latest Bollywood News