A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गुपचुप कर ली सगाई, अब मां बनना चाहती है एक्ट्रेस, मंगेतर से शादी को लेकर कही ये बात

गुपचुप कर ली सगाई, अब मां बनना चाहती है एक्ट्रेस, मंगेतर से शादी को लेकर कही ये बात

शोभिता धुलिपाला साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ अपनी सगाई के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने पिछले महीने ही नागा चैतन्य से सगाई का ऐलान किया था। शादी के बाद से ही अभिनेत्री की शादी की चर्चा जोरों पर है।

sobhita dhulipala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मां बनना चाहती है ये एक्ट्रेस।

शोभिता धुलिपाला पिछले कुछ दिनों से नागा चैतन्य से अपनी सगाई के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। शोभिता और नागा चैतन्य ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सगाई की, जिसकी तस्वीरें नागा चैतन्य के पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने की। उन्होंने सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की तस्वीरें शेयर कीं और कपल को बधाई दी। सगाई के बाद अब नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर कपल शादी कब कर रहा है। शादी की चर्चा के बीच अब अभिनेत्री ने मां बनने की अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया है।

सगाई को लेकर क्या बोलीं शोभिता धुलिपाला?

शोभिता धुलिपाला ने गलाट्टा इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह मां बनना चाहती हैं। अभिनेत्री ने साथ ही नागा चैतन्य से अपनी सगाई के बारे में भी बात की और कहा - 'मुझे नहीं लगता कि मैं सपनों या बहुत सारी उम्मीदों के साथ गई थी। ये बहुत ही सिंपल, आरामदायक, खूबसूरत, इंटीमेट और गर्मजोशी से भरा था। ये कुछ ऐसा हो रहा था, जिसके बारे में मैंने सोचा था कि ये होगा। जब कुछ खूबसूरत चीजें होती हैं तो मुझे सजावट की जरूरत महसूस नहीं होती है। वो पल ही मुझे खुशी से भर देते हैं।' 

मैं हमेशा से बच्चे चाहती थी- शोभिता

शोभिता आगे कहती हैं- 'मुझे ऐसा लग ही नहीं रहा था कि ये सिंपल है या कुछ मिसिंग है। ये ठीक वैसा था जैसा होना चाहिए था। मैं हमेशा से मदरहुड एक्सपीरियंस करना चाहती थी। मैं इसे लेकर शुरू से बहुत क्लियर रही हूं। मैं हमेशा से शादी करना चाहती थी और ये दिलचस्प है कि आप किसी शादी की फोटो को कैसे देखते हैं। ये खास कल्चर को लीड करती है और इन्हें देखकर आप बता सकते हैं कि ये कहां से हैं। शादी की तस्वीरों से आप एक विरासत की कहानी को एक साथ जोड़ सकते हैं। ये बहुत ही सुंदर है।'

कब होगी शादी?

'ये मूड की बात हो सकती है। या किसी दिन के लिए किसी लुक की, लेकिन ऐसे मौकों के लिए, जो कि सेरेमोनियल हों, मुझे ट्रेडिशनल चीजें पसंद हैं।' बता दें, शोभिता और नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को सगाई की थी। इस सेरेमनी में सिर्फ दोनों के परिवार ही शामिल हुए थे। कपल की इंगेजमेंट की फोटोज खूब वायरल हुईं। इस पर अभिनेत्री को हर तरह के रिएक्शन्स का सामना करना पड़ा। किसी ने अभिनेत्री को बधाई दी तो किसी ने उन्हें नागा चैतन्य से सगाई पर निशाने पर लिया। दूसरी तरफ फैंस ये जानने को बेताब हैं कि कपल शादी कब कर रहा है। तो बता दें कि अब तक कपल ने अपनी वेडिंग डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

Latest Bollywood News