A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Singham Again Trailer: 'बाजीराव' की 'सीता' का हुआ हरण, एक वचन के लिए फिर जलेगी लंका, लेडी सिंघम बन छाईं दीपिका

Singham Again Trailer: 'बाजीराव' की 'सीता' का हुआ हरण, एक वचन के लिए फिर जलेगी लंका, लेडी सिंघम बन छाईं दीपिका

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म 'सिंघम अगेन' अब दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार है। हाल ही में सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यानी 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर जारी कर दिया गया, जिसमें लार्जर देन लाइफ, कमाल के विजुअल्स देखने को मिल रहे हैं।

singham again- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिंघम अगेन का ट्रेलर जारी कर दिया गया है

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने आते ही तहलका मचा दिया है। इस ट्रेलर में बॉलीवुड के सारे एक्शन स्टार नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। ट्रेलर की शुरुआत 'बाजीराव सिंघम' यानी अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री के साथ होती है। जबरदस्त एक्शन, ढेर सारे रोमांच के साथ ही इसमें जबरदस्त डायलॉग्स भी हैं। सिंघम अगेन के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। ये रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर के अलावा टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे।

सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है सिंघम अगेन

'सिंघम अगेन' एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। सिंघम अगेन सुपर-हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। इससे पहले रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सिंघम फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों को दर्शकों से खूब प्यार मिला और अब मेकर्स ने सिंघम अगेन का जो ट्रेलर जारी किया है, उसे देखने के बाद भी यही उम्मीद जताई जा रही है। सिंघम 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें अजय देवगन के साथ काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

अर्जुन कपूर निभा रहे हैं खलनायक का किरदार

सिंघम की जबरदस्त सफलता के बाद 2014 में इस फिल्म के सीक्वाल 'सिंघम रिटर्न्स' ने दस्तक दी। दोनों प्रोजेक्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर हिट के रूप में देखा गया। अब रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' के साथ दर्शकों के बीच फिर लौट रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर भी एक खलनायक की भूमिका में हैं। इससे पहले रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज में देरी की अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया था। उन्होंने स्पष्टीकरण देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

Latest Bollywood News