A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन 5 फिल्मों की आंधी में उड़ेगा बॉक्स ऑफिस? सिंघम और भूल भुलैया के बाद इस साल रिलीज होंगी ये 3 बड़ी मूवीज

इन 5 फिल्मों की आंधी में उड़ेगा बॉक्स ऑफिस? सिंघम और भूल भुलैया के बाद इस साल रिलीज होंगी ये 3 बड़ी मूवीज

बॉलीवुड फिल्मों का कमाई के मामले में इस साल ज्यादा बोलबाला नहीं दिखा। चंद फिल्में ही 2024 में 500 करोड़ी आंकड़ा पार कर पाईं। अब साल के आखिरी 2 महीने में 5 बड़ी फिल्में रिलीजो रही हैं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा सकती हैं।

singham again- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिंघम अगेन

साल 2024 खत्म होने में महज 2 महीने ही बचे हैं। ये साल भी बॉलीवुड के लिए कोई खास नहीं रहा। बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती रहीं। हालांकि 'स्त्री-2' ने बॉलीवुड की लाज बचाई और इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर रही। इस साल में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'कल्कि' (Kalki 2898 AD) रही जिसने 2052 करोड़ रुपयों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। अब इस साल के आखिरी 2 महीने में भी 5 बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं जो बॉक्स ऑपिस पर कलेक्शन की आंधी उठा सकती हैं। इन 5 फिल्मों में अजय देवगन स्टारर 'सिंघम अगेन' और कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया-3' है। इन दोनों फिल्मों के बाद 3 और बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इन फिल्मों का नाम है कंगुआ, पुष्पा-2 और बेबी जॉन।

1-'बेबी जॉन': वरुण धवन और वामिका गाबी स्टारर फिल्म बेबी जॉन इस साल 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म को डायरेक्टर कालीस ने बनाया है। फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। बेबी जॉन में वरुण धवन ने दमदार एक्शन किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 75 करोड़ रुपयों के बड़े बजट से बन रही है। फिल्म को लेकर फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म में वरुण का लुक भी काफी डरावना है। कहानी की बात करें तो वरुण धवन एक पुलिस अधिकारी डीसीपी के रोल में नजर आएंगे जो अपने ट्रांसफर और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए स्ट्रगल करता है। 

2-'पुष्पा-2': साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा-2' भी इस साल के अंत में सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही है। ये फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले फिल्म का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था और 900 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई कर सभी को चौंका दिया था। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी तैयार है और इस साल के अंत में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही साउथ स्टार फहद फासिल भी अहम किरदार निभाएंगे। 

3-'कंगुआ': साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कंगुआ भी अगले महीने 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर मेकर्स भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म में सूर्या के साथ बॉबी देओल और दिशा पाटनी लीड रोल निभाने वाले हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा है। फिल्म की कहानी एक हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। 

4-'सिंघम अगेन': डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' इस दीपावली पर रिलीज हो रही है। फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर से पुलिस की वर्दी में एक्शन दिखाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ बॉलीवुड के सितारों की लंबी लिस्ट देखने को मिलने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर लीड रोल में है। इससे पहले इस फिल्म के 2 पार्ट सुपरहिट हो चुके हैं। अब तीसरे पर दांव है। 

5-'भूल भुलैया-3': कार्तिक आर्यन स्टारर ये फिल्म भी 1 नवंबर को दीपावली पर रिलीज हो रही है। फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी लीज रोल में हैं। इसके साथ ही फिल्म में विद्या बालन को भी कास्ट किया गया है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया है। अब इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन से है।

Latest Bollywood News