A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुरभि ज्योति-सुमित सूरी के बाद शादी के बंधन में बंधा ये सिंगर, खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

सुरभि ज्योति-सुमित सूरी के बाद शादी के बंधन में बंधा ये सिंगर, खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

'कुबूल है' और 'नागिन' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट में सुमित सूरी से शादी कर ली। इसी दिन इंडस्ट्री के एक और कपल शादी के बंधन में बंधे है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं।

Zaeden Marries DJ Nina Shah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुरभि ज्योति के बाद शादी के बंधन में बंधा ये सिंगर

सुरभि ज्योति ने 27 अक्टूबर, को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी कर ली। इस कपल की शादी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के आहना रिसॉर्ट में प्रकृति की गोद में उनके परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में सुरभि और सुमित नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन किए गए वेडिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इसी दिन मशहूर गायक जेडेन ने डीजे नीना शाह के साथ गोवा में इंटिमेट वेडिंग कीं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

सुरभि ज्योति के बाद इस कपल की हुई शादी

मशहूर गायकों में से एक जेडेन अपने बेहतरीन गानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। उन्हें बॉलीवुड ट्रैक 'क्या करूं' से जबरदस्त नेम फेम मिला है। इसके बाद उन्होंने 'तेरे बिन', 'टेम्प्टेड टू टच', '5 एम' जैसे कई हिट गानों में अपना योगदान दिया। सिंगर जेडेन अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और अब गायक ने अचानक से शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नीना शाह से शादी कर ली है। जेडेन और नीना शाह ने भी 27 अक्टूबर, को शादी की है।

जेडेन की दुल्हन बनीं नीना

नीना शाह ने इस खास दिन के लिए डिजाइनर तरुण तहिलियानी के द्वारा डिजाइन किया गया अनोखा मोती वाला ब्लाउज पहना हुआ था। वह इस ड्रेस में एक प्रिंसेस की तरह नजर आ रही है। नीना का लुक देखने लायक था। उन्होंने इस लुक को एक व्हाइट और बेज कलर के फिश-कट लहंगे, नेट सीक्विन घूंघट के साथ पूरा किया। अपने लुक को एक स्टेटमेंट पर्ल नेकलेस और एक सुंदर हीरे के ब्रेसलेट के साथ और भी हाइलाइट कर दिया है। जेडेन और नीना ने 27, अक्टूबर को गोवा में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है।

जेडेन का असली नाम

जेडेन ने अपने खास दिन पर मैचिंग शेरवानी पहनी थी। अपनी वेडिंग सेरेमनी के लिए, इस कपल ने पेस्टल फराज मनन लुक चुना था। इन तस्वीरों में जेडेन और नीना एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। जेडेन के नाम से मशहूर साहिल शर्मा ने हाल ही में ग्लोबल म्यूजिक आइकन केएसएचएमआर और किंग के साथ मिलकर एक ट्रैक 'आवारा' बनाया है।

Latest Bollywood News