A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हजार जूतों के मालिक हैं ये धुआंधार सिंगर, 1 जोड़ी शूज की कीमत है 22 लाख रुपये, 8 करोड़ की गाड़ी लगती है कचरा

हजार जूतों के मालिक हैं ये धुआंधार सिंगर, 1 जोड़ी शूज की कीमत है 22 लाख रुपये, 8 करोड़ की गाड़ी लगती है कचरा

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कई अहम खुलासे किए हैं। बादशाह ने बताया कि उनके पास 1 हजार से ज्यादा जोड़ी जूते हैं. साथ ही 8 करोड़ की कार भी उन्हें बकवास लगती है।

Badshah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@BADBOYSHAH बादशाह ने खुद किए अहम खुलासे

बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह ने 10 साल के करियर में शोहरत का खास मुकाम हासिल किया है। फर्श से लेकर अर्श तक पहुंचने वाले रैपर बादशाह आज बॉलीवुड के हिट कलाकारों में गिने जाते हैं। 2 दर्जन से ज्यादा वायरल गाने देने वाले रैपर बादशाह ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके पास 1 हजार जोड़ी से ज्यादा जूते हैं। इतना ही नहीं इनमें से एक जोड़ी जूते तो ऐसे हैं जिनकी कीमत 22 लाख रुपयों से भी ज्यादा है। बादशाह ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनके पास 8 करोड़ की रॉल्स रॉयस कार भी है, जो उन्हें कचरा लगती है। 

8 करोड़ की कार लगती है कचरा

बादशाह ने हाल ही में 'द लल्लटॉप' को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं। साथ ही अपनी स्ट्रगलिंग शुरुआत पर भी खुलकर बात की। जिसमें बादशाह ने बताया कि उनके पास 8 सबसे मंहगी कार रॉल्स रॉयस है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। लेकिन उन्हें ये कार कचरा लगती है। बादशाह ने इंटरव्यू में बताया, 'मेरे पास 1000 से ज्यादा जोड़ी जूते हैं। मुझे जूतों का काफी शौक है। हालांकि इनमें से सिर्फ एक ही जोड़ी जूते सबसे मंहगे हैं जो नाइक के हैं और उनकी कीमत 22 लाख रुपये से ज्यादा है। मैं उन जूतों को नहीं पहनता। मैंने उन्हें ग्रेमी अवॉर्ड के लिए बचाकर रखा है। अगर मैं ग्रैमी जीतूंगा तो उन जूतों को पहनकर स्टेज पर जाऊंगा।'

वहीं कारों के कलेक्शन पर भी बादशाह ने खुलकर बात की। जिसमें बादशाह बताते हैं, 'मेरे पास रॉल्स रॉयस कार है जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है।' जब बादशाह से पूछा गया कि क्या उन्हें ये कार अच्छी लगती है। इसके जवाब में बादशाह कहते हैं, 'नहीं! बकवास। मेरी नजर में स्विफ्ट और इनोवा से अच्छी कोई गाड़ी नहीं है। ' बादशाह बॉलीवुड में 10 साल से लगातार हिट गाने दे रहे हैं। बादशाह अब तक बॉलीवुड फिल्मों समेत कुल 66 प्रोजेक्ट कर चुके हैं। इनमें से बादशाह के कई गाने सुपरहिट रहे हैं। 

Latest Bollywood News