A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोलकाता रेप-मर्डर केस बवाल के बाद, श्रेया घोषाल ने लिया बड़ा फैसला कहा - 'राक्षसों के खिलाफ'

कोलकाता रेप-मर्डर केस बवाल के बाद, श्रेया घोषाल ने लिया बड़ा फैसला कहा - 'राक्षसों के खिलाफ'

कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर दुनिया भर में बवाल मचा हुआ है। कई सितारे इस मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं। अब श्रेया घोषाल ने कोलकाता में हुए अपराध के खिलाफ आवाज उठाते हुए बड़ा फैसला लिया है उन्होंने कॉन्सर्ट को पोस्टपोन कर दिया है।

Shreya Ghoshal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रेया घोषाल ने लिया बड़ा फैसला

कोलकाता रेप-मर्डर केस बवाल के बाद गायिका श्रेया घोषाल ने बहुत बड़ा फैसला लिया है। सिंगर ने शनिवार को इंस्टाग्राम और एक्स पर घोषणा की है कि वह सितंबर में कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट नहीं करेंगी क्योंकि शहर में हाल ही में एक डॉक्टर के साथ हुए भयानक बलात्कार और हत्या से बहुत आहत हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है, जिसमें कहा कि उन्होंने कोलकाता कॉन्सर्ट को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। वहीं कोलकाता में हुए अपराध के खिलाफ लोगों से आवाज उठाने की भी मांग की है।

कोलकाता रेप के बाद श्रेया घोषाल का बड़ा फैसला

श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं हाल ही में कोलकाता में हुई दिल को झकझोर देने वाली और जघन्य घटना से बहुत आहत हूं। एक महिला होने के नाते उसके साथ हुई क्रूरता के बारे में सोचना भी अकल्पनीय है और जब भी इस बारे में सोचती हूं मेरी रूह कांप जाती है। बहुत दुखी मन और गहरे दुख के साथ मेरे प्रमोटर और मैं अपने कॉन्सर्ट 'श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट' को पोस्टपोन करना चाहते हैं जो 14 सितंबर 2024 को होने वाला था, अब इसे अक्टूबर 2024 में एक नई तारीख पर रखा जा रहा है।'

श्रेया घोषाल कॉन्सर्ट पोस्टपोन

कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में होने वाला श्रेया घोषाल का ये कॉन्सर्ट अब अक्टूबर में किसी और तारीख पर आयोजित होने की उम्मीद की जा रही है। शनिवार सुबह सिंगर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए आवाज उठाना बहुत जरूरी है। वहीं लोगों से भी इस मामले पर ध्यान देने को कहा है।

कोलकाता रेप पर बोली श्रेया घोषाल

श्रेया ने अपने नोट में आगे कहा, 'हम सभी को इस कॉन्सर्ट का बेसब्री से इंतजार था, लेकिन मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं एक स्टैंड लूं और आप सभी के साथ इस मामले में न्याय की मांग करू। मैं ईमानदारी से इस दुनिया में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं, न कि सिर्फ हमारे देश के लिए। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इस कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाने के हमारे फैसले को स्वीकार करेंगे और समझेंगे। कृपया मेरे बैंड और मेरे साथ बने रहें, क्योंकि हमें राक्षसों के खिलाफ आवाज उठाना हैं। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि जब तक हम नई तारीख की घोषणा नहीं कर देते, तब तक हमारे साथ बने रहें। आपकी मौजूदा टिकटें नई तारीख के लिए वैध रहेंगी। आप सभी से मिलने का बेसब्री से इंतजार है। प्यार, प्रार्थनाएं और उम्मीद - श्रेया घोषाल।'

Latest Bollywood News