A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिरडी साईं बाबा के दरबार पहुंची 'स्त्री', भक्ति में लीन हुईं श्रद्धा, देखें फोटो

शिरडी साईं बाबा के दरबार पहुंची 'स्त्री', भक्ति में लीन हुईं श्रद्धा, देखें फोटो

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पकंज त्रिपाठी हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 सिनेमाघरों में 50 दिन का सफर पूरा कर चुकी है। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद श्रद्धा कपूर हाल ही में शिरडी साईं बाबा मंदिर पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

shraddha kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिरडी साईं बाबा मंदिर पहुंचीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पकंज त्रिपाठी हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 सिनेमाघरों में 50 दिन का सफर पूरा कर चुकी है। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद श्रद्धा कपूर हाल ही में शिरडी साईं बाबा मंदिर पहुंचीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज-कल अपनी लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर 'स्त्री 2' की सफलता का आनंद ले रही हैं। 15 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म को 50 दिन हो गए हैं और अब भी ये बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक वर्ल्डवाइड 866.60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और ये सिलसिला अभी भी जारी है। अपनी फिल्म की जबरदस्त सफलता का आनंद उठा रहीं श्रद्धा कपूर फिल्म के 50 दिन पूरे होने पर शिरडी पहुंचीं, जहां उन्होंने साईं बाबा के दर्शन किए।

शिरडी के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर पहुंचीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिरडी के प्रसिद्ध साईं बाबा मंदिर की यात्रा की कुछ तस्वीरें साझा कीं। जिसमें वह बाबा के आगे हाथ जोड़े खड़ी नजर आईं। दूसरी तरफ श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट शिरडी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अभिनेत्री की यात्रा की झलक शेयर की गई है, जिसमें अभिनेत्री येलो कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं।

बाबा के आगे हाथ जोड़े खड़ी दिखीं श्रद्धा कपूर

ट्रस्ट की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में से एक फोटो में श्रद्धा हाथ जोड़कर साईं बाबा से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। वहीं एक अन्य फोटो में श्रद्धा मंदिर के अंदर साईं बाबा की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। पूजा-अर्चना के बाद मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने अभिनेत्री का अभिनंदन किया। फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर भी खुद को श्रद्धा की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पाए।

स्त्री 2 की जबरदस्त सफलता

स्त्री 2 की बात करें तो अगस्त में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' ने अपनी जबरदस्त सफलता से सिनेमाई इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है, जिसने शाहरुख खान की जवान को भी पीछे छोड़ दिया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इसमें अक्षय कुमार का कैमियो भी है, जिसकी काफी चर्चा रही।

Latest Bollywood News